×

अभी-अभी दहला यूपी: बदमाशों ने हाईजैक की बस, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

यूपी के आगरा में बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए कई लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। कार सवार बदमाशों में एक बस को हाईजैक कर लिया है। इन बदमाशों ने बस के कंडक्टर और ड्राइवर को भी बंधक बना लिया।

Newstrack
Published on: 19 Aug 2020 5:15 AM GMT
अभी-अभी दहला यूपी: बदमाशों ने हाईजैक की बस, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप
X
अभी-अभी दहला यूपी: बदमाशों ने हाईजैक की बस, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

आगरा। यूपी के आगरा में बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए कई लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। कार सवार बदमाशों में एक बस को हाईजैक कर लिया है। इन बदमाशों ने बस के कंडक्टर और ड्राइवर को भी बंधक बना लिया। इसके साथ ही बस में कई यात्रियों के भी होने की खबर आ रही है। बदमाशों ने इतनी चालाकी से बस को हाईजैक किया है, कि अभी तक कोई भी सुराग पुलिस को नहीं मिला है, फिलहाल पुलिस बस की जोरों से तलाशी कर रही है, और जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें... दिल्ली में: प्रह्लादपुर इलाके में एनकाउंटर, एक लाख का इनामी बदमाश घायल

बस में 34 यात्री सवार

आपको बता दें, ये घटना मलपुरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाईपास पर देर रात घटी है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि कार सवार बदमाशों ने बस को रोका। इसके बाद बदमाशों ने ड्राइवर-कंडक्टर को बंधक बना लिया। बदमाशों का एक साथी बस को चलाकर ले गया। जबकि बस में कई यात्री सवार थे। बस की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

Bus

मिली जानकारी के अनुसार, ये बताया जा रहा है कि बस में 34 यात्री सवार हैं। बदमाशों ने ड्राइवर और कंडक्टर को हाइवे पर उतार दिया है। इसके बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। मौके पर कई सीनियर अफसर पहुंच गए हैं और बस की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें...Live: सुशांत केस: कुछ देर में सुप्रीम कोर्ट का फैसला, रिया की जीत या होगी हार

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी

बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस अफसरों को बताया कि चार लोग थे, जो खुद को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बता रहे थे। ऐसे में कुछ मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि बस मालिक ने किश्त नहीं चुकाया था, जिसके बाद फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर सवारियों से भरी बस को लेकर चले गए।

लेकिन पुलिस बस की तलाश कर रही है क्योंकि बस में यात्री भी सवार थे। इसके साथ ही मध्य प्रदेश पुलिस की भी मदद ली जा रही है। अभी पुलिस साथ तौर पर ये नहीं बता पा रही है कि जो लोग बस को ले गए वे बदमाश हैं या फिर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी। हालांकि पुलिस की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें...अमरिंदर की चेतावनी: SYL नहर बनी तो जल उठेगा पंजाब, राष्ट्रीय सुरक्षा को भी खतरा

Newstrack

Newstrack

Next Story