Agra Road Accident: आगरा में भीषण सड़क हादसा, कार ने स्कूली बच्चों को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत

Agra Road Accident: ताजनगरी आगरा से एक भयानक सड़क हादसे की खबर आई है। यहां एक तेज रफ्तार में आ रही कार ने 6 स्कूली बच्चों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 May 2023 9:36 AM GMT (Updated on: 11 May 2023 10:02 AM GMT)
Agra Road Accident: आगरा में भीषण सड़क हादसा, कार ने स्कूली बच्चों को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत
X
अस्पताल में भर्ती बच्चा ( सोशल मीडिया)

Agra Road Accident: ताजनगरी आगरा से एक भयानक सड़क हादसे की खबर आई है। यहां एक तेज रफ्तार में आ रही कार ने 6 स्कूली बच्चों को कुचल दिया। इस हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 4 मासूम गंभीर रूप से जख्मी हैं। घायल बच्चों को आनन फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना डौकी थाना क्षेत्र के बासमहापत गांव की है। हादसे को लेकर स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घटना के दौरैन वहां खड़े 2-3 बच्चों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। उन्होंने बताया कि बच्चे गुरूवार सुबह 8 बजे सड़क किनारे अपनी स्कूल बस की प्रतिक्षा कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार में दूसरी तरफ से कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े बच्चों को रौंदते हुए आगे निकल गई। टक्कर के बाद कार आगे जाकर रूक जाती है।

बच्चों की चीख से पूरा इलाका दहल उठा। घटना के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। घटनास्थल का दृश्य दिल दहला देने वाला था। उस खौफनाक मंजर को देख लोग सहम उठे। घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी गुस्सा है। उन्होंने फतेहाबाद-आगरा रोड को ब्लॉक कर दिया है। जिसके कारण मार्ग पर यातायात ठप है।

2 बच्चे की मौत 4 की हालत गंभीर

फतेहाबाद के एसीपी सौरभ सिंह ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि सभी बच्चे स्प्रिंग फील्ड स्कूल में पढ़ते थे। हादसे में दो बच्चों ने जान गंवाई है। जबकि 4 की हालत गंभीर है और उनका उपचार चल रहा है। मृतक बच्चों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से बात कर सड़क जाम को खुलवाने का प्रयास जारी है। वहीं, आरोपी कार ड्राइवर के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि शुरू में मृतक बच्चों की संख्या तीन बताई गई थी। हालांकि, बाद में पुलिस ने दो बच्चों के मौत की पुष्टि की।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story