Agra: प्रेमी ने प्रेमिका को बताई पैसों की जरूरत तो प्रेमिका ने दिया ऐसा आइडिया, फिर जो हुआ उसे सुन घर वाले भी रह गए दंग

Agra News: बहन की बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर मौसी के घर करा दी लाखों की चोरी, पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका और दोस्त को किया गिरफ्तार।

Rahul Singh
Published on: 16 Jun 2023 5:07 PM GMT
Agra: प्रेमी ने प्रेमिका को बताई पैसों की जरूरत तो प्रेमिका ने दिया ऐसा आइडिया, फिर जो हुआ उसे सुन घर वाले भी रह गए दंग
X
Agra police revealed that girl stole her aunt house with her boyfriend (Photo-Social Media)

Agra News: आगरा में पुलिस ने चोरी की बड़ी वारदात का खुलासा किया है। खुलासे में हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। खुलासे के बाद परिवार के लोग भी सन्न हैं क्योंकि इस वारदात का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि घर में रहने वाली बेटी है। बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी मौसी के घर को निशाना बना डाला। घर में रखी नगदी और ज्वेलरी पर हाथ साफ कर डाला। पुलिस ने वारदात का खुलासा कर दिया है। वारदात में शामिल युवती को उसके बॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तार कर लिया है। बॉयफ्रेंड के दोस्त ने भी वारदात में साथ दिया था।

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात 11 जून की है। शाहगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले कारोबारी ने पुलिस को घर मे चोरी की सूचना दी। बताया कि चोर उनके घर से लाखों की नगदी और ज्वेलरी चोरी कर ले गए है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि वारदात के दौरान कारोबारी की भतीजी घर में थी। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो वारदात में प्रयुक्त लोडर टेम्पो से जुड़े सुराग पुलिस के हाथ लगे। पुलिस एक एक कड़ी जोड़कर आगे बढ़ी तो वारदात के मुख्य आरोपी चेतन और आकाश पुलिस के हाथ लग गए। पुलिस ने आरोपियों से सख्ती दिखाकर पूछताछ की तो घर के भेदी की तस्वीर भी पुलिस के सामने आ गई। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि चेतन के युवती से तीन साल पुराने प्रेम संबंध हैं।

चेतन और आकाश मथुरा के रहने वाले हैं जबकि युवती हाथरस की रहने वाली है। युवती कुछ दिन पहले ही अपने मौसा के शिवजी नगर शाहगंज स्थित घर पर रहने के लिए आई थी। चेतन के मुताबिक उसने अपनी प्रेमिका से बातचीत की और कहा कि उसे रुपये की जरूरत है। इस पर युवती ने चेतन को मौसा के घर में चोरी करने का आइडिया दे डाला। कहा कि मैं चोरी करने में तुम्हारी पूरी मदद करुँगी। युवती ने चेतन को पूरा प्लान बताया। घर का नक्शा समझाया। प्लानिंग बनने के बाद चेतन ने अपने दोस्त आकाश को चोरी में हिस्सा देने का लालच देकर साथ मिला लिया।

इसके बाद चेतन और आकाश लोडर टेंपो लेकर 10 जून की रात को कारोबारी के घर के बाहर पहुंचे। घर के अंदर मौजूद चेतन की प्रेमिका ने घर का दरवाजा खोल दिया। चेतन ने इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी किए गए सामान को लोडर टेंपू में डालकर चेतन और आकाश मौके से फरार हो गए। पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के कब्जे से 11 लाख रुपए की नकदी समेत करीब 50 लाख रुपये कीमत के आभूषण और समान बरामद किया गया है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story