×

Agra News: अगर आप भी बस या वैन से स्कूल भेजते हैं अपना बच्चा तो हो जाये सतर्क, हैरान कर देगा ये मामला

Agra News:कैब ड्राइवर की हरकतों से बच्ची बेहद परेशान हो गई। डरी , सहमी रहने लगी। बेटी के व्यवहार में आए बदलाव को देखकर परिजन भी परेशान हो गए।

Rahul Singh
Published on: 5 Sep 2023 6:20 AM GMT
Agra News: अगर आप भी बस या वैन से स्कूल भेजते हैं अपना बच्चा तो हो जाये सतर्क, हैरान कर देगा ये मामला
X
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में स्कूल कैब ड्राइवर का काला कारनामा सामने आया है। स्कूल कैब ड्राइवर अकेले देखकर वैन में जाने वाली नाबालिग छात्रा को परेशान करता था। छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता था। छात्रा के शरीर पर इधर-उधर हाथ लगाता था। अश्लील हरकतें करता था। कैब ड्राइवर की हरकतों से बच्ची बेहद परेशान हो गई। डरी , सहमी रहने लगी। बेटी के व्यवहार में आए बदलाव को देखकर परिजन भी परेशान हो गए। परिजनों ने बेटी से बातचीत की तो पता चला कि कैब ड्राइवर की वजह से उनकी बेटी परेशान है।

बेटी ने बताया कि कैब ड्राइवर निजामुद्दीन उसके साथ अश्लील हरकत करता है। विरोध करने पर डरता धमकता है। जान से मारने की धमकी देता है। बेटी के जुबान से सच्चाई सुनने के बाद परिजन दंग रह गए। परिजनों ने आरोपी कैब ड्राइवर को सबक सिखाने का मन बना लिया। हिंदूवादी नेताओं को भी घटना के बारे में जानकारी दे दी। इसके बाद सभी साथ मिलकर कैब ड्राइवर को खोजने लगे। कैब ड्राइवर निजामुद्दीन के मिलने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया। पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी का नाम निजामुद्दीन है। आरोपी निजामुद्दीन शाहगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है । निजामुद्दीन काफी समय से स्कूली वैन चलाता है।

बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन जब भी छात्र को अकेले देखता था। वैन में उसके साथ गलत हरकत करने का काम करता था। बच्ची को परेशान करता था। काफी समय तक कैब ड्राइवर का उत्पीड़न झेलने के बाद बच्ची ने परिवार से शिकायत की। परिजनों ने आरोपी को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों से मिली तारीफ के आधार पर पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर निजामुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर निजामुद्दीन की वन को जप्त कर लिया है।

बेटी के व्यवहार में आए बदलाव, तो जरूरी है बेटी से बात करना

आरोपी निजामुद्दीन काफी समय से छात्र को परेशान कर रहा था। छात्रा डरी सहमी दहशत में रहती थी। परिवार से कुछ बता नहीं रही थी। डर के मारे अंदर ही अंदर घुट रही थी। परिवार के लोगों ने बेटी के व्यवहार में आए परिवर्तन को देखकर उससे बातचीत की। बेटी को भरोसे में लिया। बेटी ने हिम्मत दिखाई। परिजनों से ड्राइवर निजामुद्दीन की करतूत बताई। अब आरोपी निजामुद्दीन सलाखों के पीछे है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसे में यह बेहद जरूरी है कि आपको अपने नाबालिग बच्चों के व्यवहार में अगर बदलाव नजर आए। तो उनसे बात जरूर करें। उनकी परेशानी को जानने का प्रयास करें।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story