×

Agra News: पार्षद और जल संस्थान के सुपरवाइजर के बीच झड़प, इस बात को लेकर हुआ विवाद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में वाटर कनेक्शन को लेकर जल संस्थान के सुपरवाइजर और स्थानीय पार्षद के बीच ठन गई है। पार्षद और सुपरवाइजर के बीच जमकर हॉट टॉक हुई है।

Rahul Singh
Published on: 20 Aug 2023 3:26 PM GMT
Agra News: पार्षद और जल संस्थान के सुपरवाइजर के बीच झड़प, इस बात को लेकर हुआ विवाद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
X
पार्षद और जल संस्थान के सुपरवाइजर के बीच झड़प: Photo-Newstrack

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में वाटर कनेक्शन को लेकर जल संस्थान के सुपरवाइजर और स्थानीय पार्षद के बीच ठन गई है। पार्षद और सुपरवाइजर के बीच जमकर हॉट टॉक हुई है। जनता की मौजूदगी में एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी गई है। जान से मरवा देने की बात भी वीडियो में सुनाई दे रही है। हॉट टॉक और धमकाने का वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिल बकाया फिर भी जोड़ लिया पानी का कनेक्शन

वायरल वीडियो में एक दूसरे को खरी-खोटी सुनाई जा रही है। वायरल वीडियो आगरा के थाना सदर क्षेत्र के आनंद नगर का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस इलाके में करीब 15 दिन पहले नई पानी पाइप लाइन डाली गई है। विभागीय लोग केवल उन लोगों को कनेक्शन दे रहे हैं, जिनका पुराना बिल क्लियर है। ऐसे में जिन लोगों के बिल क्लियर नहीं है, उन लोगों ने भी पाइपलाइन में जबरन कनेक्शन जोड़ना शुरु कर दिया है। जबरन पानी की पाइप लाइन में से कनेक्शन लेना शुरू कर दिया है।

जल संस्थान के सुपरवाइजर अवधेश शुक्ला ने बताया कि वह दोपहर के वक्त आनंद नगर से होकर गुजर रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग पानी की पाइप लाइन को काटकर उसमें से चोरी का कनेक्शन कर रहे थे। इस बात का उन्होंने विरोध किया। कनेक्शन कर रहे लोगों को ऐसा करने से मना किया। इस पर कनेक्शन कर रहे लोगों ने सुपरवाइजर अवधेश शुक्ला को घेर लिया, उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। इस बीच स्थानीय पार्षद दीपक वर्मा भी मौके पर पहुंच गए। पार्षद दीपक वर्मा की जल संस्थान की सुपरवाइजर अवधेश शुक्ला से जमकर हॉट टॉक हो गई। भीड़ में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया।

जान से मारने की धमकी का आरोप

वायरल हो रहे वीडियो में जान से मारने की धमकी सुनाई दे रही है। सुपरवाइजर अवधेश शुक्ला का आरोप है कि पार्षद ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। सुपरवाइजर अवधेश शुक्ला ने जल संस्थान के अधिकारियों से मामले की शिकायत की है। अवधेश शुक्ला का कहना है लोग जबरन पानी के कनेक्शन लगा रहे हैं। जबकि उनके बिल क्लियर नहीं है। पूरे मामले पर पार्षद दीपक वर्मा ने कहा कि उन्होंने सुपरवाइजर को कोई धमकी नहीं दी है। पार्षद दीपक वर्मा का कहना है कि ठेकेदार कुछ लोगों को मेन लाइन में से कनेक्शन दे रहा है। स्थानीय लोग इस बात का विरोध कर रहे हैं।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story