×

Agra News: मां को पिटता देख सहन नहीं कर पाया मासूम, पुलिस अंकल से कहा- मम्मी को बचा लीजिए

Agra News:परिजनों के समझाने पर मासूम बच्चे और उसकी मां ने शिकायत ली वापस। पुलिस ने आरोपी पति को दी कड़ी हिदायत गलती पाई तो खाएगा जेल की हवा।

Rahul Singh
Published on: 28 Jun 2023 5:02 AM GMT (Updated on: 28 Jun 2023 6:59 AM GMT)
Agra News: मां को पिटता देख सहन नहीं कर पाया मासूम, पुलिस अंकल से कहा- मम्मी को बचा लीजिए
X
Agra News (photo: social media )

Agra News:उत्तर प्रदेश के आगरा में मां को पिता की पिटाई से बचाने के लिए मासूम ने नंगे पर थाने तक दौड़ लगा दी । गांव के कच्चे रास्ते पर दौड़ते हुए बच्चा बासोनी थाने पहुंचा । थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों से बोला , अंकल मेरी मम्मी को बचा लो । पापा शराब पीकर मम्मी को बेल्ट से पीट रहे हैं । मम्मी कुछ नहीं कह रही । पापा , मम्मी से मारपीट कर रहे हैं । प्लीज अंकल मेरी मां को बचा लो नहीं तो पापा उसे मार डालेंगे ।

मां को पिता की पिटाई से बचाने के लिए मासूम ने नंगे पर थाने तक दौड़ लगा दी। गांव के कच्चे रास्ते पर दौड़ते हुए बच्चा बासोनी थाने पहुंचा। थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों से बोला कि अंकल मेरी मम्मी को बचा लो। पापा शराब पीकर मम्मी को बेल्ट से पीट रहे हैं। मम्मी कुछ नहीं कह रहीं। पापा, मम्मी से मारपीट कर रहे हैं। प्लीज अंकल मेरी मां को बचा लो नहीं तो पापा उसे मार डालेंगे।

बच्चे की बात सुन पुलिसकर्मी भी हुए हैरान, तुरंत लिया एक्शन

बच्चे की बात सुनकर पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए। बच्चे को कुर्सी पर बैठाया और पानी पिलाया। तसल्ली से बच्चे की पूरी बात सुनी। पुलिस के पूछने पर बच्चे ने बताया कि पापा रोजाना शराब पीकर घर आते हैं। हंगामा करते हैं और मम्मी को मारते-पीटते हैं। बच्चे से शिकायत सुनकर पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस जीप लेकर बच्चे के घर पहुंची। बच्चे के पिता हरिओम को पकड़कर थाने ले आई। थाने में हरिओम की जमकर फटकार लगाई। बच्चे की मां भी पुलिस के साथ ही थाने आ गई। बच्चे किशन की मां सीमा ने बताया कि उसका पति हरिओम शराब पीने के आदी हैं। पति रोजाना शाम को शराब पीकर घर आते हैं। घर में रखा खाना पीना फेंक देते हैं। बच्चे से भी मारपीट करते हैं। आज भी पति मेरे साथ मारपीट कर रहे थे। डरकर बच्चा किशन घर से भागकर थाने पहुंचा और पुलिस बुला लाया।

मासूम बच्चे की हिम्मत की तारीफ कर रहे लोग

पत्नी से मारपीट के आरोपित हरिओम के पिता देशराज भी बेटे की हरकत से बेहद परेशान हैं। देशराज ने बताया कि हरिओम रोजाना शराब पीकर हंगामा करता है। पत्नी और बच्चे के साथ मारपीट करता है। हरिओम ने सभी का जीना दुश्वार कर दिया है। हरिओम की शिकायत सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। हालांकि परिजनों के द्वारा सुलहनामा करने पर पुलिस ने आरोपी हरिओम को चेतावनी देकर छोड़ दिया है। पुलिस ने हरिओम को सख्त हिदायत दी है कि वह भविष्य में दोबारा पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट न करें। अन्यथा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। परिवार में समझौता होने के बाद पति-पत्नी और बच्चा घर वापस लौट गए हैं लेकिन अभी सभी लोग बच्चे की तारीफ कर रहे हैं। कह रहे हैं कि बच्चे ने जो किया सही किया। बच्चा अगर थाने नहीं पहुंचा होता। तो उसकी मां के साथ अनहोनी भी हो सकती थी।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story