×

Agra News: पुलिस और बदमाशों के बीच आमने-सामने चलीं गोलियां, एक गिरफ्तार, दो फरार

Agra News: आगरा पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात फायरिंग हुई। इसमें एक को गिरफ्तार किया गया जबकि दो भाग निकले।

Rahul Singh
Published on: 16 May 2023 2:58 PM GMT
Agra News: पुलिस और बदमाशों के बीच आमने-सामने चलीं गोलियां, एक गिरफ्तार,  दो फरार
X
घटनास्थल पर पुलिस (फोटो- सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से गोलियां चलीं। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी और पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि बदमाश के दो साथी पुलिस को चकमा देकर रात के अंधेरे में फरार हो गए।

सर्राफ से लूट की घटना में थी शामिल

पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाश की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश का नाम धर्मेंद्र सिंह उर्फ धर्मा बताया जा रहा है। आरोपी धर्मेंद्र सिंह फिरोजाबाद जनपद के नारखी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि धर्मा और उसके साथियों ने बीती 9 मई को आगरा के सर्राफ से दिनदहाड़े लूट की थी। ईको वैन में बंधक बनाकर बदमाशों ने सर्राफ के पास मौजूद नकदी और आभूषण लूट लिए थे। सर्राफ के साथ हुई वारदात के बाद से पुलिस टीम लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी थी। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए शहर में आ रहे हैं।

पुलिस ने बरहन थाना क्षेत्र के बॉस सुंदर गांव के पास बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश धर्मेंद्र उर्फ धर्मा के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया, यह देख बदमाश के दोनों साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बाइक, तमंचा, कारतूस, नगदी और लूटे गए आभूषण बरामद किए हैं। पुलिस उपायुक्त आगरा पश्चिम ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का पुराना आपराधिक इतिहास है। फरार हुए दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

धर्मेंद्र उर्फ धर्मा के खिलाफ दर्ज हैं 22 मुकदमे

पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ बदमाश धर्मेंद्र उर्फ धर्मा नारखी थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है। आरोपी धर्मेंद्र के खिलाफ 22 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। आगरा के अलावा धर्मेंद्र ने फिरोजाबाद और हाथरस जनपद में आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी धर्मा गैंग बनाकर लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। पुलिस उपायुक्त आगरा पश्चिम सोनम कुमार ने बताया कि बाइक सवार तीन बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। पुलिस चेकिंग कर रही थी। बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story