×

Agra News: पति की शराब पीने की लत छुड़ाने के लिए पत्नी ने किया गजब कारनामा, शराबी बनकर चैराहे पर जमकर किया ड्रामा

Agra News:पति का आरोप है कि पत्नी शराब पीती है। शराब पीकर उसकी इज्जत उतार देती है। चैराहे पर हंगामा करती है। सबूत के तौर पर पति ने काउंसलर को वीडियो भी दिखाए। वीडियो में पति डर कर भाग रहा है और पत्नी उसे गालियां दे रही है।

Rahul Singh
Published on: 16 May 2023 12:46 AM GMT
Agra News: पति की शराब पीने की लत छुड़ाने के लिए पत्नी ने किया गजब कारनामा, शराबी बनकर चैराहे पर जमकर किया ड्रामा
X
शराबी बनकर पत्नी ने चैराहे पर जमकर किया ड्रामा: Photo- Social Media

Agra News: पति की शराब पीने की लत छुड़ाने के लिए पत्नी शराबी बन गई और फिर क्या था जब पत्नी शराबी बन गई तो पति के होड़ गए। पत्नी ने सरेआम चैराहे पर पति को गालियां सुनाई। वो सब कुछ किया जो शराब पीकर महिला का पति करता था। उत्तर प्रदेश के आगरा में पति-पत्नी के बीच विवाद का अजब गजब मामला सामने आया है। परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के लिए पहुंचे पति-पत्नी ने एक-दूसरे पर शराबी होने का आरोप लगाया है। पति का आरोप है कि पत्नी शराब पीती है। शराब पीकर उसकी इज्जत उतार देती है। चैराहे पर हंगामा करती है। सबूत के तौर पर पति ने काउंसलर को वीडियो भी दिखाए।

वीडियो में पति डर कर भाग रहा है और पत्नी उसे गालियां दे रही है। बीच चैराहे पति का तमाशा बना रही है। पति ने जब अपनी बात पूरी कर ली तो पत्नी ने आपबीती बताना शुरू किया। पत्नी ने बताया कि पति पहले रोजाना शराब पीकर आता था, घर आते ही रोज नई-नई वजह बताता था। उसके साथ रोजाना ही मारपीट करता था। रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर उसने शराबी बनने की एक्टिंग शुरू की और पति को उसी की भाषा में सबक सिखाना शुरू कर दिया।

पत्नी की मानें तो वह शराब नहीं पीती है, लेकिन पति का नशा उतारने के लिए उसे नशेबाजी की एक्टिंग करनी पड़ती है। दोनों पक्षों को सुनने के बाद काउंसलर ने दोनों के बीच लिखित समझौता कराया है। साथ ही पति को हिदायत दी है कि वह शराब ना पिए। पति ने काउंसलर की मौजूदगी में लिखित में इस बात की हामी भरी है कि वह अब सप्ताह में केवल एक बार ही शराब पिएगा। पत्नी के साथ कभी मारपीट नहीं करेगा। लिखित समझौता होने के बाद पति पत्नी एक साथ घर चले गए। पति-पत्नी के बीच विवाद का यह मामला काउंसलर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story