×

Agra News: ताजमहल के गेट पर ससुर और दामाद में हुई मारपीट, ससुर का सिर फूटा, निजी एम्बुलेंस से भेजा गया अस्पताल

Agra News: किसी बात को लेकर दोनों के बीच हाट टाक हुई और फिर मारपीट होने लगा। ससुर और दामाद के बीच हुई मारपीट पर्यटकों के बीच चर्चा का विषय बनी रही।

Rahul Singh
Published on: 3 July 2023 1:24 PM GMT
Agra News: ताजमहल के गेट पर ससुर और दामाद में हुई मारपीट, ससुर का सिर फूटा, निजी एम्बुलेंस से भेजा गया अस्पताल
X
ताजमहल के गेट पर ससुर और दामाद में हुई मारपीट, ससुर का सिर फूटा: Photo- Social Media

Agra News: मुहब्बत की इमारत ताजमहल देखने पहुँचे ससुर दामाद में ताजमहल के गेट पर ही मारपीट हो गई। दोनों तरफ से जमकर लात घूसे चले। मारपीट में ससुर का सिर फट गया। दामाद के भी मामूली चोटें आई हैं। घटना दोपहर करीब सवा दो बजे की है। ताजमहल के पश्चिमी गेट स्थित प्रवेश द्वार पर पर्यटकों की लंबी कतार लगी हुई थी। पश्चिम बंगाल के रॉय परिवार के पांच सदस्य भी ताजमहल देखने आये थे। जिसमें सास ससुर, बेटी दामाद और एक रिश्तेदार शामिल था।

ससुर और दामाद में विवाद

ताजमहल में प्रवेश के दौरान ससुर और दामाद में किसी बात पर विवाद हो गया। पहले दोनों के बीच हॉट टॉक शुरू हुई। फिर देखते ही देखते दोनों में लात घूंसे चलने लगे। दामाद ने जोर से धक्का दिया तो ससुर दूर जाकर सड़क पर गिरा और उसका सिर फट गया। सिर से खून की धार बहने लगी। ये देख मौके पर अफरा तफरी मच गई। सुरक्षा कर्मी मौके पर पहुँचे और आपस मे लड़ रहे ससुर दामाद को मौके पर पकड़ लिया। इस पर दोनों ने कानूनी कार्रवाई करने से मना कर दिया। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया। ससुर और दामाद के बीच हुई मारपीट पर्यटकों के बीच चर्चा का विषय बनी रही।

दोनों ने अपना आपा खो दिया

वहीं परिजनों का कहना है कि दोनों लोग किसी बात को लेकर बहस कर रहे थे कि इसी दौरान दोनों ने अपना आपा खो दिया और नौबत मारपीट तक आ गई। उनका कहना था कि ऐसा होना नहीं चाहिए था, लेकिन जो भी हुआ दुखद है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story