×

Agra News: घायल बेटियों को इंसाफ दिलाने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे बुजुर्ग माता-पिता, परिवार की हालत देख पसीजा प्रशासन

Agra News: बड़ी बेटी के सिर में चोट है। छोटी बेटी के पैर में फ्रैक्चर है। परिवार बेहद परेशान। विवाहित बेटियों को ससुरालीजनों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया है।

Rahul Singh
Published on: 2 Sep 2023 9:45 AM GMT
Agra News: घायल बेटियों को इंसाफ दिलाने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे बुजुर्ग माता-पिता, परिवार की हालत देख पसीजा प्रशासन
X
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में हमलावर ससुरालीजनों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुजुर्ग माता पिता घायल बेटियों को ढेल पर लेकर जिला मुख्यालय पहुँच गए। बड़ी बेटी के सिर में चोट है। छोटी बेटी के पैर में फ्रैक्चर है। परिवार बेहद परेशान। विवाहित बेटियों को ससुरालीजनों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया है। परिवार का आरोप है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद भी पुलिस नामजद आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही कर रही है। ससुरालीजन उन्हें लगातार धमका रहे है।

पीड़ित परिवार की फरियाद सुनने के बाद एसीपी कोतवाली ने पीड़ित परिवार को इंसाफ मिलने की आस जगाई है। मामला आगरा के डौकी थाना क्षेत्र का है। नाई की मंडी डेरा सरस के रहने वाले भगवान दास ने वर्ष 2016 में अपनी सगी बेटियों सुनीता और सुशीला की शादी डौकी के गांव कृष्णा की गढी के रहने वाले सगे भाई महेश और राहुल के साथ की थी। बड़ी बेटी सुशीला की शादी महेश के साथ की थी। छोटी बेटी सुनीता की शादी राहुल के साथ की थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। तभी 2 साल पहले सुशीला के पति महेश का देहांत हो गया है। इसके बाद ससुरालीजनों ने सुशीला का उत्पीड़न शुरू कर दिया। परेशान सुशीला ने थाना पुलिस से शिकायत की। शिकायत पर डौकी पुलिस ने सुशीला के ससुराली जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

ससुराल पक्ष बना रहा दबाव

भगवान दास का आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से ससुरालीजन सुनीता पर दबाव बना रहे थे। सुनीता से कह रहे थे कि वह सुशीला से कहकर मुकदमा वापस करा लें। सुनीता ने इस बात से इनकार कर दिया। आरोप है कि 21 जुलाई को ससुरालीजनों ने सुनीता को छत से नीचे फेंक दिया। सुनीता के पैर में फैक्चर हो गया। सुनीता के पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है। सुनीता का इलाज चल रहा है। सुशीला को भी ससुराली जनों ने मारा पीटा है। सुशीला के सिर में चोट लगी है। फिलहाल परिवार की परेशानी को देखते हुए एसीपी कोतवाली में संबंधित अधिकारियों से बातचीत की है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story