×

Agra News: बारिश लाई ऐसी आफत, टूट गया आशियाना, धड़ाम से गिरी मकान की छत, जानिए आगरा की आज की हलचल

Agra News: जनपद के सदर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुरा की छोटी बस्ती में बारिश से एक मकान की छत ढह गई। इस हादसे में घर में मौजूद मां और उनकी बेटी जख्मी हो गए।

Rahul Singh
Published on: 24 Aug 2023 11:19 AM GMT (Updated on: 24 Aug 2023 4:53 PM GMT)
Agra News: बारिश लाई ऐसी आफत, टूट गया आशियाना, धड़ाम से गिरी मकान की छत, जानिए आगरा की आज की हलचल
X
बारिश से गिरी मकान की छत, मां-बेटी घायल: Photo-Newstrack

Agra News: जनपद के सदर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुरा की छोटी बस्ती में बारिश से एक मकान की छत ढह गई। इस हादसे में घर में मौजूद मां और उनकी बेटी जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस वक्त अचानक ये छत गिर पड़ी, घर के बाकी लोग बाहर गए हुए थे, वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था।

Agra News: आगरा में 87 स्कूलों की मान्यता रद करने करने का नोटिस, सामने आई अनियमितता

Agra News: आगरा मंडल के 87 स्कूलों को मान्यता रद्द करने के लिए संयुक्त शिक्षा निदेशक ने नोटिस जारी किया है। आगरा मंडल के माध्यमिक शिक्षा विभाग के 87 स्कूलों में दो सत्रों से कक्षा 9 और 11 मेंएक भी छात्र का पंजीकरण नहीं हुआ था, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। जहां यूपी बोर्ड में छात्रों की संख्या बढ़ने का दावा किया जा रहा था, वहीं कुछ माध्यमिक स्कूलों में कक्षा 9 व 11 के छात्रों की संख्या शून्य पर पहुंच गई। आगरा में 36, मथुरा में 25, मैनपुरी में 10 व फिरोजाबाद में 16 स्कूलां पर संयुक्त शिक्षा निदेशक नोटिस जारी कर दिया। संयुक्त निदेशक आरपी शर्मा ने बताया किसी भी स्कूलों में दो सत्र या उससे अधिक समय तक छात्रों का पंजीकरण न होने पर मान्यता समाप्त करने का नियम है।

आगरा में दबोचे गए शातिर वाहन चोर, तमंचा व कारतूस बरामद

आगरा में गुरूवार को बरहन थाना क्षेत्र पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई। यहां दो शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए, जिनमें से एक पर 21 मुकदमे पहले से दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से तमंचे कारतूस और आभूषण बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वो खाली मकानों को निशाना बनाया करते थे और कई वारदातों में शामिल रहे हैं।

Agra News: एमजी रोड पर बैटरी रिक्शा पलटा, सवारियां जख्मी

Agra News: जनपद के एमजी रोड पर कार और ई रिक्शा में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें ई रिक्शा में बैठी सवारियां घायल हो गईं, जबकि कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। आसपास के लोगों ने जख्मी लोगों को नजदीक के अस्पताल में प्राथमिक इलाज के लिए भेजा।

Agra News: रातभर अज्ञात शव को रौंदते रहे वाहन, क्षत-विक्षत स्थिति में मिला महिला का शव

Agra News: आगरा के थाना मालपुरा के न्यू दक्षिणी बाइपास पर अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर थाना मालपुरा पुलिस पहुंची। महिला का शव रातभर चले वाहनों की वजह से क्षत-विक्षत हो गया था। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। ग्रामीणों के यह दृश्य देखकर रोंगटे खड़े हो गए और न्यू दक्षिणी बाइपास के पास गांव मुंडेरा के गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story