×

Agra News: रेलवे ट्रैक पर ठुमके लगाकर रील बनाना पड़ा भारी, मां बेटी की हुई गिरफ्तारी

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में रील बनाने का शौक माँ बेटी को भारी पड़ गया। रील बनाने की वजह से मां-बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया।

Rahul Singh
Published on: 23 July 2023 3:10 PM GMT
Agra News: रेलवे ट्रैक पर ठुमके लगाकर रील बनाना पड़ा भारी, मां बेटी की हुई गिरफ्तारी
X

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में रील बनाने का शौक माँ बेटी को भारी पड़ गया। रील बनाने की वजह से मां-बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया। पुलिस ने मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया। मां-बेटी ने गलती मानी तो पुलिस ने रियायत देते हुए उन्हें थाने से जमानत दे दी। मां-बेटी ने भविष्य में इस तरह की गलती ना करने की बात कही है।

इस वजह से हुई गिरफ्तारी

दरअसल यह पूरा घटनाक्रम आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन का है। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के नराइच श्याम विहार कॉलोनी की रहने वाली मीना से अपनी बेटी मेधा को लेकर आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। बेटी प्लेटफार्म से नीचे रेलवे ट्रैक पर उतर गई। एक्टिंग करते हुए रेलवे ट्रैक पर लेटने लगी। रील को हिट करने के लिए बेटी रेलवे ट्रैक के बीचोबीच पहुँच गई। बेटी रेलवे ट्रैक पर ठुमका लगा रही थी मां उसकी वीडियो बना रही थी। रील के साथ गाना बज रहा था। अब तेरे बिन जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे हम। बेटी रेलवे ट्रैक पर इस तरह एक्टिंग कर रही थी जैसे वह सुसाइड करने के लिए रेल की पटरी पर पहुंची है।

मां बेटी को आरपीएफ ने किया गिरफ्तार

रील का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो पर आगरा फोर्ट आरपीएफ पोस्ट ने संज्ञान लिया। माँ-बेटी के खिलाफ रेलवे एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच करने पर पता चला कि वीडियो मीना सिंह नामक यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है। आरपीएफ टीम ने मीना सिंह पत्नी कोमल सिंह निवासी श्याम विहार कॉलोनी नराइच थाना एत्माद्दौला को सम्मन भेजा। महिला अपनी बेटी के साथ आगरा फोर्ट आरपीएफ पोस्ट पर पहुंची। वीडियो देखने के बाद महिला ने स्वीकार किया कि वीडियो उसने ही बनाया है। बताया कि वीडियो में नजर आ रही युवती उसकी बेटी मेघा है। जानकारी साफ होने के बाद आरपीएफ ने मां बेटी को गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि गलती स्वीकार करने पर आरपीएफ टीम ने मां-बेटी को थाने से ही जमानत दे दी। आरपीएफ अधिकारियों ने सभी को हिदायत दी है कि वह रेलवे एक्ट का उल्लंघन ना करें। रेलवे के प्रतिबंधित क्षेत्र में इस तरह की वीडियो और रील ना बनाएं। इस तरह की वीडियो से यात्रियों की जान तो संकट में पडती है और रेलवे की छवि भी धूमिल होती है ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story