×

Agra News: मुस्लिम युवकों ने दी घर में आग लगाने की धमकी, दहशत में हिन्दू परिवार, ताजगंज पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में मुस्लिम युवकों की धमकी से हिन्दू परिवार परेशान है । आरोपियों ने पीड़ित संदीप राठौर को जान से मारने की धमकी दी है । घर में आग लगा देने की धमकी दी है । पीड़ित संदीप राठौर ने ताजगंज पुलिस से मामले की शिकायत की है ।

Rahul Singh
Published on: 22 Aug 2023 4:37 AM GMT
Agra News: मुस्लिम युवकों ने दी घर में आग लगाने की धमकी, दहशत में हिन्दू परिवार, ताजगंज पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
X
Muslim Youth Set Fire in Hindu House, Agra

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में मुस्लिम युवकों की धमकी से हिन्दू परिवार परेशान है । आरोपियों ने पीड़ित संदीप राठौर को जान से मारने की धमकी दी है । घर में आग लगा देने की धमकी दी है । पीड़ित संदीप राठौर ने ताजगंज पुलिस से मामले की शिकायत की है । पुलिस ने पीड़ित संदीप राठौर की शिकायत पर 4 नामजद और 25 , 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है ।

ताजगंज थान क्षेत्र के तेलीपाड़ा का है पूरा मामला

घर मे आग लगाने की धमकी देने का ये मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के तेली पाड़ा का है । इलाके में संदीप राठौर अपनी पत्नी और परिवार के साथ रहते है । संदीप का कहना है कि उनकी पत्नी की तबियत खराब रहती है । संदीप का आरोप है कि 24 जुलाई को मुबीन उस्मानी , रहीस उस्मानी , लाला उस्मानी समेत 25 ,30 अज्ञात लोगों ने उनके घर के सामने डीजे साउंड लगा दिया था । साउंड तेज आवाज में बजाया जा रहा था । इस वजह से उनकी पत्नी की तबियत बिगड़ गई । इसके बाद संदीप ने उक्त लोगो से ऐसा करने से मना किया । संदीप का आरोप है कि मना करने पर नामजद और अज्ञात लोगों ने उन्हें भला बुरा कहा । जान से मारने की धमकी दी ।

संदीप के मुताबिक 28 जुलाई को नामजद आरोपियों ने दोबारा से उनके घर के सामने डीजे लगवा दिया । मना करने पर भी आरोपी नहीं माने । इसके बाद संदीप की पत्नी की तबीयत अचानक से ज्यादा बिगड़ गई । संदीप पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए । संदीप का आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने उन्हें दोबारा जान से मारने की धमकी दी । घर में आग लगा देने की बात कही । घटना के बाद संदीप का परिवार दहशत में है । अनहोनी की आशंका से परेशान है । संदीप की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस ने नामजद और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 504 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है । प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक जांच में जो भी दोषी होगा । उसके खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story