×

Agra News: खेत नहीं बेचा तो दबंगों ने ले ली युवक की जान, परिवार के लोगों को भी घेरकर पीटा

Agra News: घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार, गांव में तनाव, भारी पुलिस फोर्स तैनात, मनसुखपुरा क्षेत्र के भूमिया की ठार गांव का मामला।

Rahul Singh
Published on: 23 July 2023 5:50 AM GMT
Agra News: खेत नहीं बेचा तो दबंगों ने ले ली युवक की जान, परिवार के लोगों को भी घेरकर पीटा
X
On Not Selling Farm Bullies Took Life of Young Man, Agra

Agra News: आगरा में दबंगों ने महज इस बात के लिए पीट-पीटकर युवक की जान ले ली क्योंकि मृतक के परिजनों ने दबंग को अपना खेत नहीं बेचा था। अच्छी कीमत मिलने पर अपना खेत किसी दूसरे को बेच दिया था। इस बात पर दबंग परिवार रंजिश मान बैठा। आज जब मौका मिला तो परिवार के एक युवक रामू की हत्या कर दी ।

दिल दहला देने वाली है वारदात-

दिल को दहला देने वाली यह वारदात आगरा के थाना मनसुखपुरा क्षेत्र की है। मनसुखपुरा थाना क्षेत्र के भूमिया की ठार गांव में रामअवतार का परिवार रहता है। रामअवतार ने बताया कि सुबह रामू और शीलेश शौच करने के लिए गए थे। रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे सुखलाल और उसके चार बेटों ने रामू को घेर लिया। लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से रामू पर हमला कर दिया। जान बचाकर घर लौटे शीलेश ने परिवार के लोगों को जानकारी दी। परिवार के लोग रामू को बचाने के लिए दौड़ते भागते मौके पर पहुंचे। आरोप है कि दबंगों ने परिवार के अन्य लोगों को भी मौके पर घेर लिया और उन्हें भी लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट डाला।

रामू की हत्या करने के बाद आरोपी सुखलाल और उसके चारो बेटे रामनरेश, रवि, विजेंद्र और राजेंद्र मौके से फरार हो गए। रामअवतार ने बताया कि उसके बेटे को ब्लड कैंसर हो गया है। इलाज में काफी रुपया खर्च हो गया है। इस वजह से वह अपना फतेहाबाद तहसील का खेत बेचना चाह रहा था। आरोपी सुखलाल और उसके बेटे उन पर सस्ती कीमत में खेत बेचने का दबाव बना रहे थे। खेत खुद खरीदना चाह रहे थे। रामअवतार ने बताया कि अच्छी कीमत मिलने पर उसने अपना खेत किसी और को बेच दिया। इस बात पर सुखलाल और उसका परिवार रंजिश मान बैठा था। कई दिन से सुखलाल उनके परिवार से झगड़ा करने के बहाने खोज रहा था। आज मौका मिला तो सुखलाल और उसके बेटों ने रामू की घेर कर हत्या कर दी। बचाने आए परिवार के अन्य सदस्यों को भी बुरी तरह मारा-पीटा।

हत्या की वारदात के बाद गांव में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात-

रामू की हत्या के बाद गांव में तनावपूर्ण हालात है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हैं। एतिहात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। पुलिस तहरीर के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। रामू की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story