×

Agra News: किसान के घर में मिली अनजान युवक की लाश, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला

Agra News: युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। युवक की मौत का ये मामला आगरा के बाह थाना क्षेत्र की है।

Rahul Singh
Published on: 10 Aug 2023 7:20 AM GMT
Agra News: किसान के घर में मिली अनजान युवक की लाश, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला
X
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में किसान के घर के अंदर अनजान युवक की लाश मिली है माना जा रहा है की चोरी के आरोप में पकड़े जाने के डर से युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। युवक की मौत का ये मामला आगरा के बाह थाना क्षेत्र की है।

जाने पूरा मामला

थाना क्षेत्र के बिजकोली गांव के रहने वाले मदन गोपाल ने बताया कि रात में चोर आने का हल्ला सुनकर वो घर से बाहर निकल गए थे। वापस लौटे तो उनकी पुत्रवधू ने बताया कि कमरे के अंदर कोई घुस गया है। उसने दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया है। यह बात सुनकर मदन गोपाल और परिवार के अन्य लोगो ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन अंदर से दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद सूचना थाना पुलिस को दी गई।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस की मौजूदगी में वीडियो रिकॉर्डिंग करवाई गई। दरवाजे को तोड़ा गया। पुलिस जब कमरे के अंदर पहुंची तो सामने दीवार पर युवक का शरीर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक युवक कौन है? यह पता नहीं चल पाया है। मृतक के हाथ पर जय मां दुर्गा और रानी नाम लिखा हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पूरा मामला ग्रामीणों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story