×

Agra News: नशे के सौदागरों को पुलिस ने दबोचा, कार से नशीला पाउडर बरामद, तीन गिरफ्तार

Agra News: पुलिस गिरफ्त में आए तीनों बदमाशों के नाम मंजीत, कन्हैया और आकाश हैं। तीनों आरोपी आगरा के रहने वाले हैं। कुछ दिन पहले इन बदमाशों ने एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में फायरिंग और मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

Rahul Singh
Published on: 18 May 2023 3:31 PM GMT
Agra News: नशे के सौदागरों को पुलिस ने दबोचा,  कार से नशीला पाउडर बरामद, तीन गिरफ्तार
X
Three accused of firing and assault arrested

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गए। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक किलो 300 ग्राम नशीला पाउडर, तीन फर्जी आधार कार्ड और i20 कार बरामद की है। पुलिस गिरफ्त में आए तीनों बदमाशों के नाम मंजीत, कन्हैया और आकाश हैं। तीनों आरोपी आगरा के रहने वाले हैं। कुछ दिन पहले इन बदमाशों ने एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में फायरिंग और मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

फरार आरोपितों को तलाश रही थी पुलिस

पुलिस तभी से मंजीत और कन्हैया की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद से मनजीत और कन्हैया गैंग के साथ फरार थे। देर शाम चेकिंग के दौरान पुलिस को मुखबिर ने बदमाशों के आने की सूचना दी। पुलिस को बताया कि सफेद कार में सवार बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। कार में मनजीत, कन्हैया, आकाश और उसके दो साथी सवार है। मुखबिर की सूचना पर विश्वास करते हुए पुलिस टीम आगे बढ़ी और फाउंड्री नगर गौशाला के सामने बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। कुछ देर के बाद पुलिस को सफेद रंग की i20 कार आती हुई दिखाई दी। मुखबिर ने पुलिस को इशारा देकर साफ कर दिया कि इस कार में ही बदमाश सवार हैं। मुखबिर का इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने कार की घेराबंदी शुरू कर दी।

दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागे

पुलिस को देखते ही बदमाश भागने लगे। पुलिस ने घेरकर तीन बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर अंधेरे में फरार हो गए। तलाशी के दौरान पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से मोबाइल फोन और फर्जी आधार कार्ड बरामद किया है। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को एक किलो 300 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 , 467, 468, 471, 474 और एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने अपने फरार साथियों के नाम जाने-आलम और यूनुस बताए हैं। पुलिस ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपियों का पुराना आपराधिक इतिहास है। गिरफ्तार आरोपी नशीले पाउडर की बिक्री करने का काम भी कर रहे थे। लोगों के भी नशीले पाउडर की सप्लाई कर रहे थे।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story