×

Agra News: आगरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे के दो पहिये, ईदगाह टूंडला रुट पर ट्रैक बाधित

Agra News: राहत कार्य जारी, रेलवे अधिकारी मौके पर, यमुना ब्रिज रेलवे स्टेशन यार्ड के पास हुआ हादसा।

Rahul Singh
Published on: 15 July 2023 1:36 PM GMT
Agra News: आगरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे के दो पहिये, ईदगाह टूंडला रुट पर ट्रैक बाधित
X
आगरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे के दो पहिये, ईदगाह टूंडला रुट पर ट्रैक बाधित: Photo- Newstrack

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में रेलगाड़ी पटरी से उतर गई। गनीमत रही की ये मालगाड़ी थी। अगर सवारी गाड़ी होती तो हादसा बेहद गंभीर हो सकता था। हादसे के बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। मालगाड़ी के पटरी से उतरने की वजह से ईदगाह टूंडला ट्रैक फिलहाल पूरी तरह बाधित हो गया है। ईदगाह टूंडला ट्रैक से होकर जाने वाली दो रेलगाड़ियों को रोक दिया गया है। रेलगाड़ियां, फिलहाल इस ट्रैक पर आगे नहीं बढ़ पा रही हैं। हादसे के बाद रेलवे इंजीनियर मरम्मत कार्य में जुटे हुए हैं। ट्रैक को क्लियर करने का काम तेजी से किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि हादसा दोपहर 2 बज कर 26 मिनट का है। यमुना ब्रिज रेलवे स्टेशन से नमक लेकर मालगाड़ी कुबेरपुर की तरफ जा रही थी तभी एक्सएल टूटने से मालगाड़ी के डिब्बे के दो पहिये पटरी से उतर गए। रेलवे ट्रैक बाधित हो गया। हादसे के बाद रेलवे के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। मालगाड़ी में एक्सेल अचानक कैसे टूट गए? इस बात की जांच भी शुरू हो गई है। घटना के बाद रेलवे महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। अधिकारी फिलहाल इसी कवायद में जुटे हुए हैं कि जल्दी ही एक्सेल को सही कर दिया जाए। जिससे मालगाड़ी पटरी पर आए। जल्दी से रूट क्लियर हो। जिससे बाहर ट्रैक पर फंसी दोनों ट्रेनें अपने गंतव्य तक पहुंच पाएं।

ट्रैक पर रोक दी गई है अमीनाबाद एक्सप्रेस और पटना अहमदाबाद पैसेंजर ट्रेन

हादसे के बाद इस ट्रक से होकर गुजरने वाली 2 ट्रेनें ट्रैक पर रोक दी गई हैं। एक ट्रेन को यमुना ब्रिज स्टेशन पर रोक दिया गया है जबकि दूसरी ट्रेन को कुबेरपुर रेलवे ट्रैक पर रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि अमीनाबाद एक्सप्रेस और पटना अहमदाबाद पैसेंजर ट्रेन में यात्री भी सवार हैं। ट्रैक बाधित होने की वजह से सभी परेशान हैं। रेलवे के अधिकारी ट्रक को जल्दी क्लियर करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story