×

सहारनपुर में बोले सूर्य प्रताप शाही- सरकार ने सबसे पहले खत्म किया गुंडाराज

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने जन मंच पर पहुंचकर लोगों को सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए बताया की सरकार के 4 साल के कार्यकाल में जनता के लिए बहुत कुछ किया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 March 2021 1:00 PM GMT
सहारनपुर में बोले सूर्य प्रताप शाही- सरकार ने सबसे पहले खत्म किया गुंडाराज
X
योगी सरकार के चार साल कितने बेमिसाल .

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को आज चार साल पूरे हो गए हैं। अगले साल विधानसभा चुनाव होने से पहले इस मौके पर यूपी सरकार अपनी उपलब्धियों को गिना रही है, और इसी मौके पर आज सरकार के 4 साल पूरे होने पर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का आगमन हुआ।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार

सहारनपुर में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के आगमन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। और कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने जन मंच पर पहुंचकर लोगों को सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए बताया की सरकार के 4 साल के कार्यकाल में जनता के लिए बहुत कुछ किया है।

यह पढ़ें...दरिंदे पति की खूनी चाल: पत्नी की हत्या की ऐसे रची साजिश, हैरान करने वाला खुलासा

महिलाओं को सम्मान

प्रदेश सरकार ने सबसे पहले गुंडाराज खत्म किया है उसके बाद महिलाओं को सम्मान दिया है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसा नारा भी हमारा कामयाब रहा है लोगों को राम मंदिर जैसी सौगात दी है 261 करोड़ शौचालय बनवाये और 10 करोड़ से ज्यादा अधिक लोगों को लाभान्वित किया गया है चार नए एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य किया गया है।

यह पढ़ें...बंगाल चुनाव: गृहमंत्री शाह इस तारीख को जारी करेंगे भाजपा का घोषणापत्र

स्वच्छ भारत मिशन

प्रधानमंत्री आवास योजना में प्रथम स्थान पर है, स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत शौचालय निर्माण कर देश में प्रथम स्थान, पीएम किसान सम्मान निधि योजना को तेजी से लागू करने में देश में प्रथम स्थान, सौभाग्य योजना के तहत विद्युत कनेक्शन के वितरण में प्रथम स्थान, देश के सबसे बड़े प्लाज्मा बैंक की लखनऊ में स्थापना की, 64 हजार से अधिक कोविड हेल्प डेस्क भी स्थापित किए गए।

10 से 12 लाख परिवारों को मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना का बीमा दिया गया, और वही मुख्यमंत्री कन्या सुमंगल योजना में 6 लाख 94 हजार बेटियां लाभ आवंटित हुई, और आगे भी सरकार जनता के लिए अनेकों प्रकार के कार्य करती ही रहेगी।

रिपोर्ट नीना जैन

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story