×

दरिंदे पति की खूनी चाल: पत्नी की हत्या की ऐसे रची साजिश, हैरान करने वाला खुलासा

कठुआ जिले में हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई। नौ मार्च को बस स्टैंड से लगे हुए वार्ड 14 में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में हत्या के इस मामले में एक प्रॉपर्टी डीलर की भूमिका को लेकर लगातार जांच की जा रही है।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 12:23 PM GMT
दरिंदे पति की खूनी चाल: पत्नी की हत्या की ऐसे रची साजिश, हैरान करने वाला खुलासा
X
चार करोड़ से अधिक की संपत्ति के विवाद को लेकर था। मृतका का पति उस प्रापर्टी को बेचना चाहता था और महिला को कुछ भी नहीं देना चाहता था।

जम्मू। जम्मू संभाग के कठुआ जिले में हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई। नौ मार्च को बस स्टैंड से लगे हुए वार्ड 14 में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में हत्या के इस मामले में एक प्रॉपर्टी डीलर की भूमिका को लेकर लगातार जांच की जा रही है। मामले में गिरफ्तार किए लोगों में महिला का पति, एक वकील और एक अन्य शख्स भी शामिल है।

ये भी पढ़ें... मिडिल क्लास पर कोरोना महामारी की मार, चौंकाने वाली रिपोर्ट आई सामने

संपत्ति के विवाद को लेकर

इस मामले के बारे में एसएसपी कठुआ डॉ शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया है कि मामला चार करोड़ से अधिक की संपत्ति के विवाद को लेकर था। मृतका का पति उस प्रापर्टी को बेचना चाहता था और महिला को कुछ भी नहीं देना चाहता था।

आगे उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया है कि महिला के पति मदन गोपाल ने उसे मारने की सुपारी विजय बाली को दी थी और वकील पंकज गुप्ता ने इसमें बिचौलिए की भूमिका निभाई थी। हत्या मामले में कुछ बिंदुओं को पुलिस जोड़ने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें...CM तीरथ की बेटी पहनती हैं रिप्ड जीन्स! जानिए वायरल फोटो की सच्चाई

मामले का खुलासा

हालाकिं पुलिस ने तीनों लोगों को रिमांड में ले लिया है। मामले को लेकर उन्होंने बताया कि महिला को उसकी हत्या के लिए सुपारी दिए जाने की भी भनक लग चुकी थी और उसके कुछ लोगों से इस बात को जाहिर भी किया था।

हत्या के बारे में बताया गया है कि इस हत्याकांड में एक प्रापर्टी डीलर की भूमिका को लेकर भी जांच जारी है। फिलहाल पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी। वहीं इस मामले का खुलासा होने पर इलाके के लोग तमाम तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...योगी सरकार के चार साल, बाराबंकी में दारा सिंह चौहान ने गिनाईं उपलब्धियां

Newstrack

Newstrack

Next Story