×

AIMIM का 'प्लान यूपी', योगी पर नरम तो अखिलेश पर गरम दिखे असदुद्दीन ओवैसी

आजमगढ़ रवाना होने से पहले ओवैसी ने सपा पर हमला बोला उन्होंने कहा कि अखिलेश राज में 12 बार उन्हें उत्तर प्रदेश में आने से रोका गया, जबकि 28 बार परमिशन कैंसिल किया गया। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने उन्हें इजाजत दी है, इसलिए आया हूँ।

Shraddha Khare
Published on: 12 Jan 2021 10:08 AM GMT
AIMIM का प्लान यूपी, योगी पर नरम तो अखिलेश पर गरम दिखे असदुद्दीन ओवैसी
X
AIMIM का 'प्लान यूपी', योगी पर नरम तो अखिलेश पर गरम दिखे असदुद्दीन ओवैसी photos (social media)

वाराणसी : एआईएमआईएम के मुखिया और सांसद असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। उत्तर प्रदेश में अपने नए सियासी मित्र सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ वाराणसी एयरपोर्ट से सीधे आजमगढ़ रवाना हो गए। पूर्वांचल की धरती पर कदम रखते ही ओवैसी ने अपनी मंशा साफ कर दी। ओवैसी जहां योगी सरकार पर नरम दिखे तो दूसरी ओर उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

'सपा ने यूपी आने से रोका था'

आजमगढ़ रवाना होने से पहले ओवैसी ने सपा पर हमला बोला उन्होंने कहा कि अखिलेश राज में 12 बार उन्हें उत्तर प्रदेश में आने से रोका गया, जबकि 28 बार परमिशन कैंसिल किया गया। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने उन्हें इजाजत दी है, इसलिए आया हूँ। चुनावी तैयारियों पर ओवैसी ने कहा कि यहां पर राजभर जी के साथ काम करूंगा। आने वाले दिनों में वाराणसी की जनता के साथ भी बात करूंगा।

क्या है ओवैसी के दौरे के मायने ?

विधानसभा हो या लोकसभा का चुनाव, चुनावी रणभूमि में जब भी ओवैसी उतरते हैं, उनपर बीजेपी की बी पार्टी का आरोप लगता है। शायद यही कारण है की ज़ब ओवैसी ने आजमगढ़ जाने का फैसला किया तो राजनीति शुरु हो गई। वाराणसी एयरपोर्ट आने के बाद आजमगढ़ रवाना हुए ओवैसी फिलहाल पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सियासी खेल खेलने से बच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन पर SC का बड़ा फैसला, भाजपा के इस नेता ने किया स्वागत

banaras owesi

ओवैसी मंगलवार की सुबह पहुंचे वाराणसी

यूपी विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर प्रदेश में हलचल शुरू हो गई है। ऐसे में एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार की सुबह 10 : 40 पर वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। आपको बता दें कि ओवैसी के एयरपोर्ट पर बाहर आते ही कार्यकर्ताओं की भीड़ उनसे मिलने की होड़ मच गई जिसके दौरान करीब 10 मिनट तक एयरपोर्ट के बाहर अफरा-तफरी मच गई।

रिपोर्ट : आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें : कार में हुआ जोरदार ब्लास्ट, आग से मचा हड़कंप, फरार हुआ वाहन मालिक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story