×

यूपी में विमान हादसा टला, बाल-बाल बचे एयरफोर्स के पायलट

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां गुरुवार को एयरफोर्स के हलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी

Shivani Awasthi
Published on: 16 April 2020 4:17 AM GMT
यूपी में विमान हादसा टला, बाल-बाल बचे एयरफोर्स के पायलट
X

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां गुरुवार को एयरफोर्स के हलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी।

दरअसल, गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस से सुबह हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी थी, लेकिन अचानक ही विमान में कोई तकनीकी खराबी आ गयी। जिसके बाद हेलीकॉप्टर को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर उतारना पड़ा। जानकारी होते ही मौके पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी पहुँच गए। बता दें कि पायलट और सह पायलट सुरक्षित है।

बागपत में एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग:

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस से सुबह एक हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी थी। एयरफोर्स का ये विमान बागपत जिले में प्रवेश किया ही था कि अचानक पायलट ने इसकी लैंडिंग करवा दी। हेलीकॉप्टर की लैंडिंग जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र के रटौल गांव के पास हुई। जानकारी मिलते ही एयरफोर्स से लेकर बागपत जिला पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें:ट्रंप का दावा: US में कोरोना का सबसे बुरा दौर खत्म, अब इकोनॉमी को पटरी पर लाने की तैयारी



ये भी पढ़ें खतरनाक हैं डिलीवरी बॉय: जरा संभलकर करें आर्डर, वरना…

हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, पायलट सुरक्षित:

मौके पर आलाधिकारी पहुँच गए। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराने की वजह विमान में आयी कोई तकनीकी खराबी थी। जिसको लेकर पायलट ने सूझबूझ से विमान को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर उतार दिया। हेलीकॉप्टर में सवार पायलट और सह पायलट दोनों ही सुरक्षित हैं। बता दें कि ये विमान एयरफोर्स का चीता हेलीकॉप्टर है।

एसपी बागपत ने बताया:

हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग मामले पर बागपत के एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने बताया-

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/04/VID-20200416-WA0000.mp4"][/video]

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story