×

Tandav को लेकर एटा में बवाल, निर्देशक और कलाकारों का फूंका गया पुतला

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सोमवार को वेब सीरीज तांडव को लेकर शहर के माया पैलेस चौराहे पर फिल्म के निर्माता निर्देशक और अभिनेताओं का पुतला फूंका। साथ ही विरोध में जमकर नारेबाजी की।

Shreya
Published on: 25 Jan 2021 12:47 PM GMT
Tandav को लेकर एटा में बवाल, निर्देशक और कलाकारों का फूंका गया पुतला
X
Tandav को लेकर एटा में बवाल, निर्देशक और कलाकारों का फूंका गया पुतला

एटा: अमेजन पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' (Web Series Tandav) को लेकर बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। देश के अलग-अलग शहर में इसके खिलाफ केस दर्ज किए गए हैं। इस बीच अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सोमवार को वेब सीरीज तांडव को लेकर शहर के माया पैलेस चौराहे पर फिल्म के निर्माता निर्देशक और अभिनेताओं का पुतला फूंका। साथ ही विरोध में जमकर नारेबाजी की।

देवी देवताओं का मजाक किसी भी कीमत पर नहीं सहा जाएगा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदर्शनकारियों का कहना था कि देवी देवताओं का मजाक किसी भी कीमत पर नहीं सहा जाएगा। कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज के निर्माता निर्देशक अली अब्बास, अभिनेता सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अयूब, गौहर खान, अनूप सोनी, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धुलिया आदि कलाकारों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की। बता दें कि आरोप है कि इस सीरीज के जरिए हिंदूओं के भावनाओं को चोट पहुंचाई गई है।

यह भी पढ़ें: जौनपुर में छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाला टीचर, पुलिस कर रही लीपा-पोती

Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad (फोटो- सोशल मीडिया)

सीरीज से देश में अशांति फैलाने का किया गया काम

परिषद के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने कहा कि वेब सीरीज के माध्यम से हिंदू धर्म को बदनाम करने का काम किया जा रहा है। देखा गया है कि वर्तमान में अमेजन प्राइम तांडव वेब सीरीज जो रिलीज हुई है, उसमें डायलॉग दिखाकर देश में अशांति फैलाने का कार्य किया गया है। देश में कोई भी बॉलीवुड मूवी बने उसमें सिर्फ और सिर्फ हिंदू भावनाओं के साथ ही क्यों खिलवाड़ किया जा रहा है। कहा कि क्या आजादी का मतलब किसी धर्म को बदनाम करना या नीचा दिखाना है।

यह भी पढ़ें: UP में भीषण हादसा: पल में उजड़ गया परिवार, ट्रक ने बाइक सवारों को बुरी तरह रौंदा

ये लोग रहे मौजूद

पुतला दहन के अवसर पर मुख्य रूप से प्रांत कार्यकारिणी के सदस्य केशव द्विवेदी, नगर मंत्री शिवा चौहान, पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य कुशल खितौलिया, स्वशान्त राजपूत राजपूत, हर्ष, गगन, साहिल, अनुज शर्मा, राजा, निखिल,आकाश, निखिल कुमार, दक्ष आदि कार्यकर्ताओं सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

देखें वीडियो-

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/VID-20210125-WA0014.mp4"][/video]

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

यह भी पढ़ें: यूपी: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के काफिले की गाड़ी पलटी, 1 घायल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story