×

UP में भीषण हादसा: पल में उजड़ गया परिवार, ट्रक ने बाइक सवारों को बुरी तरह रौंदा

पूरी घटना जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जीटी रोड स्थित बस स्टैंड (Bus Stand) के सामने की है। यहां पर सोमवार दोपहर को एक बाइक सवार भाई, बहन और मां को ट्रक ने बुरी तरह रौंद डाला।

Shreya
Published on: 25 Jan 2021 12:31 PM GMT
UP में भीषण हादसा: पल में उजड़ गया परिवार, ट्रक ने बाइक सवारों को बुरी तरह रौंदा
X
UP में भीषण हादसा: पल में उजड़ गया परिवार, ट्रक ने बाइक सवारों को बुरी तरह रौंदा

एटा: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जनपद से सामने आ रही है, जहां पर तेरहवीं से वापस लौट रहे तीन बाइक सवारों को ट्रक ने रौंद डाला। हादसे में 13 वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद घटना की जानकारी यूपी पुलिस (UP Police) को दी गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

तेरहवीं में शामिल होकर घर लौट रहा था परिवार

मिली जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जीटी रोड स्थित बस स्टैंड (Bus Stand) के सामने की है। यहां पर सोमवार दोपहर को एक बाइक सवार भाई, बहन और मां को ट्रक ने बुरी तरह रौंद डाला। हादसे में 13 वर्षीय लड़की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: यूपी: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के काफिले की गाड़ी पलटी, 1 घायल

accident (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

प्रभारी निरीक्षक ने दी घटना की जानकारी

वहीं मामले में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि एटा (Etah) जनपद मैनपुरी के घिरोर थानान्तर्गत ग्राम बलपुरा निवासी प्रमोद कुमार अपनी पत्नी प्रेमलता, पुत्र अंकित और 13 वर्षीय बेटी निशा के साथ अपने पिता रघुवीर सिंह निवासी गोबरा थाना मिरहची के त्रियोदशी संस्कार में शामिल होने गए थे। तेरहवीं में शामिल होने के बाद सोमवार दोपहर सभी घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें: Kanpur Dehat: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर पहुंचे DM, ई पहचान पत्र का किया शुभारम्भ

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

जैसे ही उसकी बाइक कोतवाली नगर के जीटी रोड स्थित रोडवेज बस स्टैंड के सामने पहुंची, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने तीनों बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे निशा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद राहगीरों व पुलिस ने ट्रक व उसके चालक को पकड़कर थाने भेज दिया गया। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही प्रारंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें: शामली किसान आंदोलन: दिल्ली कूच की भरी गई हुंकार, ट्रैक्टरों को दी रफ्तार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story