×

अखिलेश की बेटी ने थामी घोड़े की लगाम, की ऐसे घुड़सवारी, निहारती रह गई मां डिंपल

ला मार्टिनियर कॉलेज मल्टीपल स्पोर्ट्स सेंटर में वार्षिक घुड़सवारी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव ने भी हिस्सा लिया।

Aditya Mishra
Published on: 20 Dec 2019 11:05 PM GMT
अखिलेश की बेटी ने थामी घोड़े की लगाम, की ऐसे घुड़सवारी, निहारती रह गई मां डिंपल
X

लखनऊ:ला मार्टिनियर कॉलेज मल्टीपल स्पोर्ट्स सेंटर में वार्षिक घुड़सवारी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव ने भी हिस्सा लिया।

ये भी पढ़ें...आने वाले समय मे किसी से कोई गठबंधन नहीं होगा: अखिलेश यादव

अदिति ने प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया और सभी बाधाओं को सफलतापूर्वक पार कर लिया। प्रतियोगिता में दर्शक के रूप में मां डिंपल यादव भी मौजूद रही। बेटी अदिति का कौशल देखने के लिए डिंपल खासा उत्साहित नजर आई।

अदिति ने जब अपने दोनों हाथों से घोड़े की लगाम थाम ली। उस वक्त डिम्पल के चेहरे पर थोड़े देर के लिए मुस्कान गायब सी हो गई लेकिन ज्यो ही अदिति ने एक के बाद एक बाधाओं को पार करना शुरू किया।

डिम्पल की खुशी का ठिकाना न रहा। उन्होंने दोनों हाथों से तालियां बजाकर बेटी अदिति की हौसला आफजाई की। अदिति एक प्रोफेशनल हॉर्स राइडर की तरफ घुड़सवारी कर रही थी।

ये भी पढ़ें...भाजपा सरकार में भ्रम और भय व्याप्त: अखिलेश यादव

एक पल ऐसा भी आया जब वहां मौजूद दर्शकों को लगा कि शायद अदिति अब और आगे नहीं बढ़ पाएंगी लेकिन अदिति ने उन सभी कयासों पर विराम लगाते ही तय समय में हर बाधा को पार कर लिया।

इस दौरान बड़ी संख्या में छात्र, उनके अभिभावक और टीचर्स भी वहां मौजूद रहे। इसके उपरांत कई अन्य छात्र -छात्राओं ने भी घुड़सवारी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। वहां मौजूद लोगों ने अदिति की इस प्रतिभा की जमकर सराहना की।

ये भी पढ़ें...बुन्देलखण्ड में पर्यटन की अपार संभावनाएं, बनाएंगे टूरिस्ट हब: अखिलेश यादव

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story