×

बुन्देलखण्ड में पर्यटन की अपार संभावनाएं, बनाएंगे टूरिस्ट हब: अखिलेश यादव

हाल ही में सूबे की 11 विधानसभा सीटों में हुए उपचुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि वह पार्टी के प्रदर्शन से सन्तुष्ट हैं क्योंकि योगी सरकार ने चुनाव के दौरान सत्ता की हनक बनाने में कोई कसर नही छोड़ी थी।

Shivakant Shukla
Published on: 4 Nov 2019 11:49 AM GMT
बुन्देलखण्ड में पर्यटन की अपार संभावनाएं, बनाएंगे टूरिस्ट हब: अखिलेश यादव
X

अनुज हनुमत

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी की सरकार में बुन्देलखण्ड वरीयता पर था और उनकी सरकार ने इस क्षेत्र में पर्यटन सुविधाओं के विकास के लिए बहुत कार्य किया है। उन्होंने कहा कि अगर हम 2022 में जनता पुनः मौका देती है तो हमारी सरकार बुन्देलखण्ड को पर्यटन का हब बनाएगी और समूचे विश्व से जोड़ेगी।

ये भी पढ़ें—योगी सरकार का बड़ा फैसला! दिल्ली के बाद जल्द यूपी में लागू होगी ऑड-ईवन स्कीम

अखिलेश यादव ने न्यूजट्रैक से एक बातचीत में कहा कि हम आज भी बुन्देलखण्ड के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ज्यादा खुशी होती अगर योगी सरकार खुद से कोई नए कार्य करती, लेकिन ये सरकार तो हमारे ही कार्यो का उद्घाटन करने में व्यस्त है।

हाल ही में सूबे की 11 विधानसभा सीटों में हुए उपचुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि वह पार्टी के प्रदर्शन से सन्तुष्ट हैं क्योंकि योगी सरकार ने चुनाव के दौरान सत्ता की हनक बनाने में कोई कसर नही छोड़ी थी। ऐसे में हमारे उम्मीदारों ने दबावों के बावजूद समाजवादी सिद्धांतों के लिए मजबूती से लड़ाई लड़ी।

ये भी पढ़ें—तस्वीरों में देखें लखनऊ में छाया स्मॉग का प्रकोप

अखिलेश यादव रविवार को लखनऊ में होने पर अपना पूरा समय दूर दूर से आये लोगों और कार्यकर्ताओं को देते हैं। बातचीत के दौरान उनके हावभाव बता रहे थे कि वह पार्टी के प्रदर्शन से निराश नहीं हैं और जल्द ही कुछ नया करने वाले हैं। 2022 के लिए आपकी तैयारी क्या है पूछने पर उन्होंने कहा कि देखते जाइए जल्द ही सबकुछ आपके सामने आने वाला है|

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story