×

डबल इंजन की सरकार ने महंगी कर दी है बिजली: अखिलेश यादव

मीडिया से बात करते हुए बिजली के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार पर तंज कसा। अखिलेश ने कहा कि ये डबल इंजन की सरकार है और इसने बिजली महंगी कर दी है। उन्होंने कहा हटाईये इस सरकार को ताकि किसान सुविधा पाएं।

SK Gautam
Published on: 17 Feb 2020 3:10 PM GMT
डबल इंजन की सरकार ने महंगी कर दी है बिजली: अखिलेश यादव
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को फतेहपुर से लखनऊ जाते समय रायबरेली में रुके। मीडिया से बात करते हुए बिजली के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार पर तंज कसा। अखिलेश ने कहा कि ये डबल इंजन की सरकार है और इसने बिजली महंगी कर दी है। उन्होंने कहा हटाईये इस सरकार को ताकि किसान सुविधा पाएं।

सरकार ने बिजली बनाने का कोई कारखाना नहीं खोला

पत्रकारों ने अखिलेश यादव से यूपी में बिजली के बढ़े हुए दामों पर सवाल किया जिस पर अखिलेश यादव ने कहा कि ये काफी अहम सवाल है। आम जनता और किसान से जुड़ा सवाल है। अखिलेश ये भी कहा कि दिल्ली के बाद ये बहस छिड़ी है कि बिजली की क्या कीमत ली जाए। फिर उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार ने बिजली बनाने का कोई कारखाना नही खोला, कोई इंतजाम नही किया।

ये भी देखें: खुलासा: ये लैब बना हजारों लोगों की मौत का गुनहगार, यहां से पनपा कोरोना वायरस

अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाले समय में समाजवादी पार्टी फैसला लेगी कि किसानों को और सुविधाएं कैसे दी जाए। उन्होंने अपनी सरकार की बखान करते हुए कहा कि जब समाजवादी सरकार थी तो उनको (किसान) सिंचाई मुफ्त कर दी थी। बिजली में किसान की कैसी मदद की जाए आने समय में इस पर फैसला लेंगे लेकिन अभी इंतेज़ार करेंगे। क्योंकि डबल इंजन की सरकार है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story