×

जब अखिलेश के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, जानें सपा प्रमुख का क्या रहा रिएक्शन

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मथुरा में दो दिवसीय प्रवास के दौरान धर्म स्थलों के दर्शन किए। सुबह जैन स्थित कुंड पहुंचे। वही से गोवर्धन के दानघाटी मंदिर में दर्शन किए।

Monika
Published on: 19 March 2021 4:38 PM GMT
जब अखिलेश के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, जानें सपा प्रमुख का क्या रहा रिएक्शन
X
दर्शन करने पहुंचे अखिलेश, मंदिर के बाहर लगे मोदी मोदी के नारे

मथुरा: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मथुरा में दो दिवसीय प्रवास के दौरान धर्म स्थलों के दर्शन किए। सुबह जैन स्थित कुंड पहुंचे। वही से गोवर्धन के दानघाटी मंदिर में दर्शन किए। फिर बरसाना स्थित राधा रानी मंदिर की ओर बढ़े।

लगे मोदी मोदी के नारे

अखिलेश यादव के राधा रानी मंदिर पहुंचने से पूर्व मंदिर को खाली कराया गया। जिसके चलते बाहर अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे श्रद्धालु आक्रोशित हो गए और अखिलेश यादव को देखते ही मोदी मोदी के नारे लगाने लगे। जिसपर अखिलेश यादव ने वह मौजूद सभी का अभिवादन किया।

संत विनोद बाबा के आश्रम पहुंचे

जहां मोदी मोदी के नारें लगे वही कुछ समर्थकों ने अखिलेश जिंदाबाद के नारे भी लगाए। अखिलेश यादव के दर्शन कर उनके जाने के बाद ही श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश दिया गया। राधा रानी मंदिर में दर्शन के बाद वह संत विनोद बाबा के आश्रम पहुंचे।

शुक्रवार को अखिलेश यादव बरसाना स्थित मंदिर पर करीब साढ़े तीन सौ सीढियां चढ़कर पहुंचे। इतनी ज्यादा सीढियां होने के कारण वह कई बार थक कर सीढ़ियों पर रुके।

ये भी पढ़े: योगी सरकार के 4 साल: विपक्ष ने सरकार पर साधा निशाना, पढ़ें अयोध्या की बड़ी खबरें

इस प्रोजेक्ट की शुरुआत की थी

मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने बताया कि श्रद्धालुओं की सुविधाओं को के लिए उन्होंने 2016 राधा रानी मंदिर पहुंचने के लिए रोप वे बनाने के प्रोजेक्ट शुरू किया था, लेकिन योगी सरकार अभी तक उसे पूरा नहीं कर सकी है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210319-WA0010.mp4"][/video]

इनपुट: नितिन गौतम

ये भी पढ़ें : CM योगी ने इंडियन डिफेंस इंडस्ट्री सेक्टर ‘डायरेक्टरी’ का किया अनावरण

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story