×

सीएम योगी को अखिलेश ने बताया बाहरी, बोले- यूपी की जनता का करें सम्मान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बेहद आक्रामक दिख रहे अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता से आज तक वह अपने को जोड़ नहीं पाए हैं। वह दूसरे राज्य से यहां आए हैं इसलिए आज तक उनका जुड़ाव यूपी से नहीं हो सका।

SK Gautam
Published on: 20 Feb 2021 12:54 PM GMT
सीएम योगी को अखिलेश ने बताया बाहरी, बोले- यूपी की जनता का करें सम्मान
X
सीएम योगी को अखिलेश ने बताया बाहरी, बोले- यूपी की जनता का करें सम्मान

अखिलेश तिवारी

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को उत्तर प्रदेश की जनता का सम्मान करना चाहिए जिसने बाहर से आने वाले को अपने प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया। उन्हें प्रदेश की जनता के लिए काम करना चाहिए लेकिन बाहरी होने की वजह से वह अब तक उत्तर प्रदेश की जनता से जुड़ नहीं सके हैं। अयोध्या में श्रीराम मंदिर के लिए सहयोग करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह पहले भी कह चुके हैं कि वह मंदिर जाने पर दान-दक्षिणा करते रहे हैं। भाजपा के लोगों को चंदा लेना बंद करना चाहिए।

सीएम योगी पर बेहद आक्रामक दिखे अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में शनिवार को मौर्य समाज के कई नेताओं ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में सदस्यता ली। इस मौके पर उन्हें राधा-कृष्ण और बजरंग बली की प्रतिमा से लेकर बाबा साहब अंबेडकर और अशोक लाट के प्रतीक चिह्न भी दिए गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बेहद आक्रामक दिख रहे अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता से आज तक वह अपने को जोड़ नहीं पाए हैं। वह दूसरे राज्य से यहां आए हैं इसलिए आज तक उनका जुड़ाव यूपी से नहीं हो सका। वह यूपी की जनता के दुख-दर्द को न समझ पा रहे हैं और न यूपी के विकास के लिए कुछ करना ही चाहते हैं।

akhilesh yadav-cm yogi-2

ये भी देखें: अजीत हत्या कांड में धनन्जय सिंह का नाम, गैर जमानती वारंट जारी

जहां तक मेट्रो चली थी वहीं तक चल पाई-अखिलेश यादव

उन्होंने चार साल के दौरान केवल उन विकास कार्यों का शिलान्यास किया है जो सपा सरकार में हो चुके थे और उनका उद्घाटन किया है जिनका उद्घाटन सपा सरकार ने पहले ही कर दिया है। मुख्यमंत्री ने सत्ता संभालने के बाद कहा था कि वह गोरखपुर और वाराणसी में मेट्रो ट्रेन की सुविधा शुरू कराएंगे लेकिन आज तक इस दिशा में कोई काम नहीं हो सका। सपा सरकार में मेट्रो रेल के लिए जितना काम हुआ था आज भी सरकार वहीं खड़ी है। जहां तक मेट्रो चली थी वहीं तक चल पाई। इसकी वजह मुख्यमंत्री का यूपी से भावनात्मक जुड़ाव नहीं होना ही है।

ये भी देखें: किसान पिता-बेटे ने की आत्महत्या: पंजाब-मोदी सरकार जिम्मेदार, लिखा सुसाइड नोट

akhilesh yadav-cm yogi-3

राम मंदिर निर्माण के लिए अपर्णा यादव की ओर से 11 लाख रुपये

अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए अपर्णा यादव की ओर से 11 लाख रुपये का चंदा दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसे चंदा मत कहिए। भाजपा के लिए लोगों को भी चंदा नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी बताया है कि जब मैं मंदिर जाता हूं या किसी पूजा में शामिल होता हूं तो दान-दक्षिणा करता हूं और दक्षिणा देता रहूंगा।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story