×

अखिलेश यादव का मोदी पर तंज, कहा- नए लोगों को दें PM बनने का मौका

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बरेली में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जो लोग नए भारत का नारा देते हैं उन्हें नए व्यक्ति को पीएम बनने का मौका देना चाहिए।

Dharmendra kumar
Published on: 11 April 2019 2:11 PM GMT
अखिलेश यादव का मोदी पर तंज, कहा- नए लोगों को दें PM बनने का मौका
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बरेली में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जो लोग नए भारत का नारा देते हैं उन्हें नए व्यक्ति को पीएम बनने का मौका देना चाहिए। पुराने लोगों का क्या काम?

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए सपा मुखिया ने कहा कि उन्हें सपा सरकार में विकास के कार्य नहीं दिखते हैं। उन्होंने कहा कि सपा ने बरेली को ओवरब्रिज के साथ कई सौगातें दी हैं। अखिलेश ने मजाकिए लहजे में कहा कि बाबाजी की आखें कमजोर हो गई हैं उनकी आखें धुंधली देखने लगी हैं। इसका इलाज बरेली के लोग ही कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें...हरदोई: तालाब में डूबकर युवक की मौत ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया

अखिलेश यादव ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम ने कहा था कि पतंग की डोर बनाने वालों के अच्छे दिन आएंगे, लेकिन चीन की डोर आ गई। उन्होंने कहा कि गठबंधन के लोग पतंग काटना जानते हैं। अखिलेश ने कहा भाजपा के पास कोई नीति नहीं है जबकि सपा के पास नीति थी तभी बरेली में बरेली की वर्फी फिल्म बनीं।

यह भी पढ़ें...सहारनपुर: मतदान के लिए लाइन में लगी महिला की वोट डालते हुई मौत

अखिलेश ने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ी है। शिक्षा के हालात बद्दतर हुए हैं। वहीं किसानों की हालत भी खराब हुई है। किसान की आय आज तक दोगुनी नहीं हुई। वहीं अखलेश ने बीजेपी की घोषणा पत्र पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी का घोषणा पत्र सिर्फ एक धोखा है।

यह भी पढ़ें...हिंदू बहनों से नहीं कराया गया जबरन धर्मांतरण, वे रह सकती हैं पतियों के साथ: पाक अदालत

अखलेश ने बरेली के इस्लामियां ग्राउंड से गठबंधन के आंवला प्रत्याशी रूचि वीरा के बरेली लोकसभा प्रत्याशी भगवत शरण के गंगवार के लिए जनता से वोट देने की अपील की।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story