×

Aligarh News: कोचिंग जा रहे 2 छात्रों के अपहरण का प्रयास, एक आरोपी गिरफ्तार

Aligarh News: सोमवार की शाम को रॉयल रेजिडेंसी होटल के सामने से संजीव और तनिष्क, संतोष कोचिंग सेंटर ऑटो से जा रहे थे। दोनों ही राजा महेंद्र प्रताप सिंह सिटी हाई स्कूल में सातवीं के छात्र हैं। वही ऑटो वाले को मेलरोज चलने को कहा, लेकिन ऑटो चालक ने मेलरोज कोचिंग सेंटर की तरफ न ले जाकर बापूधाम हाईवे की तरफ से जबरदस्ती अपहरण कर ले गया।

Laxman Singh Raghav
Published on: 11 April 2023 9:19 PM GMT
Aligarh News: कोचिंग जा रहे 2 छात्रों के अपहरण का प्रयास, एक आरोपी गिरफ्तार
X
Aligarh Police (Pic: Newstrack)

Aligarh News: कोचिंग जा रहे दो छात्रों के अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। छात्रों ने गाड़ी से कूदकर किसी तरह बमुश्किल अपनी जान बचाई। वही एक अपहरणकर्ता को लोगों ने पुलिस को सौंपा। अन्य अपहरणकर्ता मौके से फरार हो गए। घटना थाना बन्नादेवी के सरसौल इलाके की है। बताया जा रहा है। सोमवार की शाम को रॉयल रेजिडेंसी होटल के सामने से संजीव और तनिष्क, संतोष कोचिंग सेंटर ऑटो से जा रहे थे। दोनों ही राजा महेंद्र प्रताप सिंह सिटी हाई स्कूल में सातवीं के छात्र हैं। वही ऑटो वाले को मेलरोज चलने को कहा, लेकिन ऑटो चालक ने मेलरोज कोचिंग सेंटर की तरफ न ले जाकर बापूधाम हाईवे की तरफ से जबरदस्ती अपहरण कर ले गया। उस समय ऑटो का ड्राइवर अन्नू, नितिन और एक अज्ञात साथी छात्रों का जबरन अपहरण कर हाईवे की तरफ ले गए। जब छात्र चिल्लाने लगे तो चालक और उसके साथियों ने जान से मारने की नियत से छात्रों का गला दबाया। वही रास्ते में जब लोगों ने बचाना चाहा, तो अपहरणकर्ता धमकी देने लगे जब लोगों ने शोर मचाया तो छात्रों ने ऑटो से कूदकर भागकर जान बचाई। छात्रों ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

परिजन थाने पहुंच पुलिस से कार्रवाई की मांग की। हालांकि घटना को लेकर पुलिस ने तत्परता नहीं दिखाई। छात्रों के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। वही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मिलकर आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। परिजनों ने कहा है। कि अपहरण का मामला है। वही एक अपहरणकर्ता अन्नू को पीड़ित परिवार के लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा दिया।

पीड़ित छात्रों ने बताया कि ऑटो चालक ने बैठा लिया और हमने रोकने के लिए कहा, तो रोका नहीं। ऑटो में फुल वॉल्यूम में म्यूजिक सिस्टम कर रखा था। वही आटो से कूदकर तनिष्क ने जान बचाई, जबकि संजीव ने आरोपी के हाथ में दांत से काट कर अपहरणकर्ताओं के चुंगल से भागा। पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी है। और मुकदमा दर्ज कराया है। देर रात बच्चों से पुलिस पूछताछ कर रही थी। बच्चों के भी चोट आई है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। मामले में एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि मुख्य आरोपी हिरासत में है। बाकी की तलाश जारी है। मुकदमा दर्ज किया गया है।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story