×

Aligarh news: सोफे के पीछे सोती हुई मिली 5 वर्षीय गायब बच्ची, दिल्ली सीआईएसएफ में तैनात है मासूम का पिता

Aligarh news: घर के बाहर खेलती हुई बच्ची अचानक गायब हो गई, सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी तुरंत हरकत में आए, लेकिन तीन घंटे बाद वह गायब बच्ची परिवार के लोगों को घर के अंदर ही सोफे के पीछे सोती हुई मिली।

Laxman Singh Raghav
Published on: 3 April 2023 5:19 PM GMT
Aligarh news: सोफे के पीछे सोती हुई मिली 5 वर्षीय गायब बच्ची, दिल्ली सीआईएसएफ में तैनात है मासूम का पिता
X
CISF Inspector 6 year old missing daughter

Aligarh news: रोरावर थाना इलाके में उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब दिल्ली में सीआईएसएफ में तैनात दरोगा की मासूम बच्ची घर के बाहर खेलते हुए अचानक गायब हो गई। सीआईएसफ में तैनात दरोगा की मासूम बेटी के घर के बाहर से अचानक गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया ओर आनन-फानन में इलाका थानाअध्यक्ष से लेकर पुलिस के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के लोगों से घटना को लेकर जानकारी शुरू करते हुए गायब हुई 5 वर्षीय बच्चे की घर और घर के आस-पास तलाश शुरू कर दी ओर मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने एसओजी टीम के साथ ही पुलिस की दो टीमें बच्ची को तलाश करने के लिए गठित करते हुए इलाके में लगे सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए। इसी दौरान करीब 3 घंटे की तलाशी के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि जिस गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची को पुलिस तलाश रही है। वह गायब बच्ची परिवार के लोगों को घर के अंदर ही सोफे के पीछे सोती हुई मिल गई है। जिसके बाद पुलिस ने गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची को घर के अंदर सोफे के पीछे से सोते हुए बरामद करते हुए सुकून की सांस ली।

खेलते हुए अचानक गायब हो गई बच्ची

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र के वसुंधरा संकल्प कॉलोनी में एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची के घर के बाहर गली से अचानक खेलते हुए गायब होने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। सीआईएसएफ में तैनात दरोगा की बेटी के गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी करते हुए बच्ची की तलाश शुरू कर दी। 3 घंटे की तलाशी के दौरान घर के बाहर से गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची के परिवार के लोगों को तलाशी के दौरान घर के अंदर पड़े सोफे के पीछे सोती हुई मिल गई। वहीं इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी अभय प्रताप का कहना है कि थाना रोरावर क्षेत्र की वसुंधरा संकल्प कॉलोनी में एक 5 वर्षीय बच्ची के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चाधिकारी समेत इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे ओर बच्ची को ढूंढने के लिए उसकी तलाश शुरू कर दी।

सीसीटीवी कैमरे तलाशने में जुटी पुलिस-

बच्ची की तलाश के दौरान करीब 3 घंटों के बाद पुलिस को परिवार के लोगों द्वारा सूचना दी गई कि गायब हुई बच्ची घर में सोफे के पीछे सोती हुई मिल गई है। गायब हुई बच्ची के घर के अंदर सोफे के पीछे से बरामद होने के बाद परिवार और पुलिस ने राहत की सांस ली। साथ ही बताया कि बच्ची के गायब होने की सूचना के बाद से ही पुलिस ने मुकदमा लिखने से लेकर बच्ची को तलाश करने के लिए पुलिस टीमें गठित करने की तैयारी शुरू करते हुए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे तलाशने शुरू कर दिए। सूचना पर एसओजी की टीम भी मौके पर पहुंच गई। इसके साथ जिले की सभी लेपर्ड को बच्ची को तलाश करने की सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बच्ची को तलाश करना शुरू कर दिया। जिसके करीब 3 घंटे बाद बच्ची परिवार के लोगों को सोफे के पीछे सोती हुई मिल गई।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story