Aligarh News: बुजुर्ग दंपति का मंदिर के समीप मिला शव, ग्रामीणों ने हत्या की जताई आशंका

Aligarh News: बुजुर्ग दंपति के शरीर पर चोटों के निशान हैं, जिसको लेकर इलाका पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच पड़ताल कर जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।

Laxman Singh Raghav
Published on: 25 March 2023 1:30 PM GMT
Aligarh News: बुजुर्ग दंपति का मंदिर के समीप मिला शव, ग्रामीणों ने हत्या की जताई आशंका
X
Aligarh elderly couple Dead body

Aligarh News: अलीगढ़ में बुजुर्ग दंपति का शव मंदिर के समीप स्थित कुटिया में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची इलाका पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जाता है बुजुर्ग दंपति के शरीर पर चोटों के निशान हैं, जिसको लेकर इलाका पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच पड़ताल कर जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।

दरअसल पूरा मामला जिला अलीगढ़ के कोतवाली इगलास के गांव बादामपुर के समीप मंदिर की कुटिया का है, जहां पर एक बुजुर्ग दंपति मंदिर के सहारे रहकर जीवन यापन करते हैं। बताया जाता है रामजीलाल उम्र 80 वर्ष भगवान देवी उम्र 70 वर्ष अपने बेटों से अलग रहकर मंदिर के समीप ही उनके द्वारा अपनी कुटिया बना रखी है। मंदिर पर पूजा अर्चना करने के साथ वह अपनी कुटिया में ही जीवन यापन करते हैं।

घटना सुबह शनिवार की है जहां रामजीलाल और भगवान देवी को उनकी नातिन नीरू दूध देने कुटिया पर आई तो देखा रामजीलाल व भगवान देवी का शव कुटिया में पड़ा मिला है। इसको लेकर उसके द्वारा इसकी सूचना ग्रामीणों को दी गई तो मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची इलाका पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जाता है रामी लाल व उनकी पत्नी अपने परिवार से अलग रह कर अपना जीवन यापन करते हैं जल्द ही पूरे मामले पर पुलिस के द्वारा खुलासे का आश्वासन दिया है।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story