×

Aligarh News: छात्रा की मोबाइल लूट की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस, पर नहीं की कोई मदद

Aligarh News: पुलिसकर्मियों ने छात्रा की मदद करने के बजाय 112 पर कॉल करने को कहा। जबकि छात्रा का मोबाइल लूटने के बाद वह कैसे 112 नंबर पर कॉल करती।

Laxman Singh Raghav
Published on: 23 March 2023 11:25 PM GMT
Aligarh News: छात्रा की मोबाइल लूट की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस, पर नहीं की कोई मदद
X
अलीगढ़: छात्रा की मोबाइल लूट की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस, पर नहीं की कोई मदद

Aligarh News : सरेआम बदमाशों ने छात्रा से मोबाइल लूट लिया छात्रा डीएस कॉलेज से पढ़कर घर लौट रही थी। घटना थाना बन्नादेवी के सूत मिल चौराहा के पास की है। छात्रा ऑटो में सवार थी और मोबाइल में रिंग आने पर जैसे ही बैग से मोबाइल बाहर निकाला। बदमाश मोबाइल लूट ले गए। बड़ी बात यह है कि मौके पर पुलिसकर्मियों को सूचना दी। पुलिसकर्मियों ने छात्रा की मदद करने के बजाय 112 पर कॉल करने को कहा। जबकि छात्रा का मोबाइल लूटने के बाद वह कैसे 112 नंबर पर कॉल करती।

पुलिसवालों ने छात्रा को पुलिस ने कोई मदद नहीं दी जिससे वह निराश हो गई। छात्रा मौके पर ड्यूटी दे रहे पुलिसवालों से गिड़गिड़ाती रही, लेकिन पुलिस ने किसी तरह की मदद नहीं दी। केवल जानकारी कर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया।

...और छीन लिया मोबाइल

स्नातक की छात्रा शर्मेश डीएस कॉलेज से छुट्टी होने के बाद ऑटो से घर को लौट रही थी। मोबाइल बैग में रखा था। अचानक रिंग आने पर जब मोबाइल निकाला तो दो बाइक सवार बदमाशों ने छात्रा से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों से जब छात्रा ने शिकायत की तो पुलिसकर्मियों ने छात्रा को 112 नंबर पर कॉल करने को कहा। छात्रा ने बताया कि उसका मोबाइल छीन लिया गया है तो वह कैसे फोन कर सकती है।

सिर्फ पूछताछ करते रहे पुलिसवाले

पुलिस सिर्फ छात्रा से पूछताछ करती नजर आई और अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लिया। छात्रा पुलिसवालों से बदमाशों का पीछा करने और कार्यवाही करने की गुहार लगाती रही। लेकिन, पुलिस ने कोई जहमत नहीं उठाई। छात्रा ने बताया कि पुलिस ने कोई मदद नहीं की।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story