×

हिन्दू बन विवाह करने पहुंचे युवक को वकीलों ने पीटा, युवती बोली- मिला धोखा

अलीगढ़ का रहने वाला एक युवक चंडीगढ़ की युवती को लेकर अलीगढ़ के दीवानी न्यायालय में पहुंचा था। युवक का नाम सोनू मलिक है और कोर्ट मैरिज के सिलसिले में कचहरी आया था।

Shivani
Published on: 5 Dec 2020 2:34 PM GMT
हिन्दू बन विवाह करने पहुंचे युवक को वकीलों ने पीटा, युवती बोली- मिला धोखा
X

अलीगढ़: अलीगढ़ में लव जिहाद को लेकर दीवानी न्यायालय में हंगामा हो गया। हिंदू युवती को लेकर पहुंचे समुदाय विशेष के युवक की हरकतों को देखकर वकील आक्रोशित हो गए। पहले तो युवक को समझाया गया, लेकिन उग्र होने पर वकीलों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। युवक अलीगढ़ का रहने वाला है और युवती चंडीगढ़ की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि फेसबुक पर ही दोनों की दोस्ती हुई थी और कोर्ट मैरिज करने के लिए अलीगढ़ न्यायालय गुरुवार को पहुंचे थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

लव जिहाद का मामला फिर आया सामने

बताया जा रहा है कि अलीगढ़ का रहने वाला एक युवक चंडीगढ़ की युवती को लेकर अलीगढ़ के दीवानी न्यायालय में पहुंचा था। युवक का नाम सोनू मलिक है और कोर्ट मैरिज के सिलसिले में कचहरी आया था। न्यायालय परिसर में सोनू की हरकतों को देखकर वकीलों ने पूछताछ शुरू की।

ये भी पढ़ें- 3 बच्चों की हत्या से कांपा मिर्जापुर, न्याय के लिए कांग्रेस ने उठाया ये कदम…

युवक की वकीलों ने की पिटाई

वहीं लव जिहाद का मामला प्रतीत होने पर वकील आक्रोशित हो गए। सोनू कुछ कहता, इससे पहले ही वकीलों ने उसे घेर लिया और पिटाई कर दी। उसे बुरी तरह पीटा गया। बाद में थाना सिविल लाइन पुलिस ने पहुंचकर हंगामा शांत किया। पुलिस की पकड़ में होने के बावजूद सोनू ने अपने प्यार का इजहार किया।



मुस्लिम युवक ने की हिंदू लड़की से शादी

युवक ने चिल्लाते हुए अपना नाम बताया और कहा कि मेरा नाम सोनू मलिक और लडक़ी का नाम अंजलि है। सोनू ने बताया कि मुझे बहुत पीटा गया है और मेरी प्रेमिका को रोक लिया गया है। थाने ले जाते समय युवक अंजलि...अंजलि चिल्लाता रहा। लोगों से यह कहते सुना गया कि मेरे प्यार को रोक लिया है। दूसरी ओर जब लडक़ी को पता चला कि वह मुस्लिम है तो उसने भी नाराजगी जताई और कहा कि मेरे साथ धोखा किया गया है। सोनू नाम बताकर मुझसे संपर्क किया और खुद को हिन्दू बताया है।

ये भी पढ़ें- योगी सरकार के मंत्रियों में फेरबदल, संगठन के लोगों को सरकार में मौका

युवती के बयानों के आधार पर कार्रवाई

पुलिस ने सोनू मलिक और युवती अंजलि को हिरासत में ले लिया है. दोनों बालिग हैं. वहीं युवती के परिजनों को चंडीगढ़ से बुलाया गया है. पुलिस के अनुसार, युवती के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. सिविल लाइन पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल समानियां ने बताया कि जांच जारी है।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story