×

3 बच्चों की हत्या से कांपा मिर्जापुर, न्याय के लिए कांग्रेस ने उठाया ये कदम...

मिर्जापुर में एक ही परिवार के 3 बच्चों की नृसंग हत्या किए जाने के संदर्भ में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को आराधना मिश्रा के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा।

Newstrack
Published on: 5 Dec 2020 2:25 PM GMT
3 बच्चों की हत्या से कांपा मिर्जापुर, न्याय के लिए कांग्रेस ने उठाया ये कदम...
X
बामी गाँव मे हुयी बच्चो की हत्या मामले में ललितेश पति ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा के नेतृत्व में मिर्जापुर लालगंज थाना क्षेत्र के बामी गांव निवासी संभ्रांत एवं साधारण परिवार के 3 बच्चे जिनके नाम हरिओम तिवारी पुत्र मुन्ना तिवारी, शिवम तिवारी पुत्र राकेश तिवारी एवं सुधांशु पुत्र राजेश तिवारी की निर्ममता पूर्वक नृसंग हत्या किए जाने के संदर्भ में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के निर्देश पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू द्वारा गठित कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को आराधना मिश्रा के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा।

ये भी पढ़ें: बाबरी विध्वंस: अयोध्या में होगी नई सुबह, इस बार नहीं होंगे ये आयोजन

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी के निर्देश पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय लल्लू द्वारा गठित कांग्रेसका एक प्रतिनिधिमंडल जिसका नेतृत्व ललितेश पति त्रिपाठी ने किया था उन्होंने पीड़ित परिवार एवं क्षेत्रीय लोगों से मिल कर कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि मंडल द्वारा संग्रहित तथ्यों से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन आराधना मिश्रा के नेतृत्व में कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल राजभवन जाकर पत्रक सौंपा।

जिसमें इन मासूम बच्चों में से एक हरिओम तिवारी पिता मुन्ना तिवारी भारतीय सेना में हवलदार के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके हैं एक तरफ सीमा पर भारतीय सेना के जवान हमारी हिफाजत करते हैं वहीं दूसरी तरफ हम उनके परिवार की सुरक्षा भी नहीं कर पा रहे हैं। राजभवन से प्रतिनिधि मंडल ने आश्र्वासन दिया कि उचित कार्यवाही की जाएगी।

ये लोग रहे शामिल

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में ललितेश पति त्रिपाठी पूर्व विधायक उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी, सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव प्रशासन प्रभारी उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी, अशोक उपाध्याय उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी, भारतेंदु यादव शामिल रहे।

ये भी पढ़ें: बाराबंकी: योगी के मंत्री बोले- कोरोना वैक्सीनेशन के बाद आएगी नौकरियों की बाढ़

रिपोर्ट: बृजेन्द्र दुबे

Newstrack

Newstrack

Next Story