×

बाराबंकी: योगी के मंत्री बोले- कोरोना वैक्सीनेशन के बाद आएगी नौकरियों की बाढ़

नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देने आए बाराबंकी के प्रभारी मन्त्री एवं उत्तर प्रदेश सरकार के वन मन्त्री दारासिंह चौहान ने कोविड के ख़ात्मे के बाद प्रदेश में वृहद स्तर पर रोजगार दिए जाने की घोषणा की।

Newstrack
Published on: 5 Dec 2020 1:02 PM GMT
बाराबंकी: योगी के मंत्री बोले- कोरोना वैक्सीनेशन के बाद आएगी नौकरियों की बाढ़
X
कोरोना वैक्सीनेशन बाद यूपी में आएगी रोजगार की बाढ़: दारासिंह चौहान

बाराबंकी: नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देने आए बाराबंकी के प्रभारी मन्त्री एवं उत्तर प्रदेश सरकार के वन मन्त्री दारासिंह चौहान ने कोविड के ख़ात्मे के बाद प्रदेश में वृहद स्तर पर रोजगार दिए जाने की घोषणा की। प्रभारी मन्त्री ने किसानों के आंदोलन पर कहा कि प्रदेश सरकार किसानों के लिए वचनबद्ध है और उनके कल्याण के लिए ही जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। जिले में हरे पेड़ों की कटान पर कड़ी कार्यवाही की बात करते हुए कहा कि हम हरियाली बढ़ाने के लिए प्रयासरत है और इसे उजाड़ने वाले बख्शे नहीं जाएंगे।

ये भी पढ़ें: रायबरेली: अपराधियों के हौसले बुलंद, दबंगों ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या

तीन लाख नौकरियों के लक्ष्य पूरा

बाराबंकी जनपद में आज उत्तर प्रदेश सरकार के वन मन्त्री दारासिंह चौहान जो जिले के प्रभारी मन्त्री भी हैं ने आज नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देने के कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचे। इस दौरान मन्त्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा है कि हमने तीन लाख नौकरियों के लक्ष्य पूरा कर लिया है और प्रधानमंत्री ने भी अपने सम्बोधन में कोविड के ख़ात्मे के बाद वृहद स्तर पर युवाओं को रोजगार देने की व्यवस्था शुरू की जाएगी।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/byte-dara-singh-1.mp4"][/video]

दारासिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री ने भी मंच से और प्रधानमंत्री ने भी अपने सम्बोधन में कोविड के वैक्सिनेशन के बाद युवाओं को बड़े पैमाने पर रोजगार दिए जाने की बात दोहराई है। 69000 शिक्षकों की भर्ती करके हमें तीन लाख नौकरियों के लक्ष्य को पार कर लिया है। किसान आन्दोलन पर मन्त्री जी ने कहा कि हमारी सरकार किसानों के लिए वचनबद्ध है।

ये भी पढ़ें: एटा: अवैध क्लीनिक ने ली जच्चा बच्चा की जान, अब प्रशासन कर रहा कार्रवाई की बात

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/byte-dara-singh-mantri-bjp-1.mp4"][/video]

जिले में हरे पेड़ों पर चल रहे आरे पर मन्त्री जी ने कहा कि आपने यह बात हमारे संज्ञान में लायी है ओर हरे पेड़ों की अवैध कटान करने वाले बख्शे नही जाएंगे। हम हरियाली को लाने के लिए हर साल रिकार्ड स्थापित कर रहे है और हरियाली को समाप्त होते देख नहीं सकते।

रिपोर्ट: सरफराज वारसी

Newstrack

Newstrack

Next Story