×

Aligarh News: 10 साल की मासूम के साथ पड़ोस वाले ‘अंकल’ ने किया दुष्कर्म का प्रयास

Aligarh News:गांव का एक व्यक्ति बच्ची को लालच देकर अपने घर ले गया और अश्लील हरकत करने लगा। बच्ची के शोर मचाने पर पड़ोस के अन्य बच्चों ने इसकी सूचना पास ही रहने वाली चाची को दी।

Laxman Singh Raghav
Published on: 29 March 2023 3:09 PM GMT
Aligarh News: 10 साल की मासूम के साथ पड़ोस वाले ‘अंकल’ ने किया दुष्कर्म का प्रयास
X
Aligarh rape Case

Aligarh News: थाना टप्पल इलाके के एक गांव में 10 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने दुष्कर्म का प्रयास किया। चीख-पुकार सुनकर बच्ची की चाची उसे बचाने के लिए आरोपी के घर में पहुंची। आरोपी व्यक्ति ने मासूम की चाची के साथ भी मारपीट की। इसके बाद एकत्र हुए ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

लालच देकर बुला ले गया था अपने घर

जानकारी के मुताबिक गांव में ही रहने वाली एक बच्ची गली में खेल रहे थी। बच्ची की मां की मौत हो चुकी है और पिता मजदूरी करने बाहर गए थे। गांव का एक व्यक्ति बच्ची को लालच देकर अपने घर ले गया और अश्लील हरकत करने लगा। बच्ची के शोर मचाने पर पड़ोस के अन्य बच्चों ने इसकी सूचना पास ही रहने वाली चाची को दी। चाची वहां पर पहुंची और नग्नावस्था में आरोपी को मासूम के साथ देखा। आरोपी ने चाची के साथ भी मारपीट की, लेकिन चाची ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुला लिया। घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। मौके पर पहुंची पीआरवी के जवान आरोपी को दबोच कर थाने ले आए। बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

पीड़ित पक्ष को ही धमकी देने का आरोप

बच्ची के परिजनों का आरोप है कि जब वो थाने गए तो उल्टा उनपर ही कार्रवाई की धमकी देकर भगा दिया गया। फिर वो परिजन क्षेत्राधिकारी खैर आरके सिसौदिया के कार्यालय पहुंचे। क्षेत्राधिकारी ने पीड़ित पक्ष को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। क्षेत्राधिकारी खैर आरके सिसोदिया ने बताया कि 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास की सूचना प्राप्त हुई है। प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना टप्पल में अभियोग दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में प्राप्त साक्ष्य के आधार पर आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story