×

Aligarh news: हरियाणा के जगदीश ने अलीगढ़ में किया था दुष्कर्म, पॉस्को एक्ट में वांछित आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Aligarh news: बस स्टैंड पर भागने की फिराक में खड़े पॉस्को एक्ट के आरोपी जगदीश को गिरफ्तार करते हुए पुलिस थाने ले गई और थाने पर दर्ज मुक़दमे के आधार पर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Laxman Singh Raghav
Published on: 2 April 2023 7:43 PM GMT
Aligarh news: हरियाणा के जगदीश ने अलीगढ़ में किया था दुष्कर्म, पॉस्को एक्ट में वांछित आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
X
Aligarh rape case (Photo-Social Media)

Aligarh news: खैर थाना पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब दुष्कर्म के मामले में थाने पर दर्ज मुकदमे में फरार चल रहे हरियाणा के जगदीश को कस्बा खैर बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया गया। बस स्टैंड पर भागने की फिराक में खड़े पॉस्को एक्ट के आरोपी जगदीश को गिरफ्तार करते हुए पुलिस थाने ले गई और थाने पर दर्ज मुक़दमे के आधार पर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

‘ऑपरेशन प्रहार’ के अंतर्गत हुई गिरफ्तारी

जनपद अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के द्वारा जिले में बढ़ रहे अपराधों को लेकर ‘ऑपरेशन प्रहार’ के तहत वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन प्रहार के तहत कोतवाली खैर थाने पर दर्ज दुष्कर्म के मुकदमे में फरार चल रहे एक वांछित आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में टीम गठित की गई थी। इसी दौरान वांछित आरोपी के कस्बा खैर बस स्टैंड पर खड़े होने की सूचना पुलिस को मिली।

कोतवाली खैर थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह के अगुवाई में टीम मौके पर पहुंची और बस स्टैंड पर भागने की फिराक में खड़े हरियाणा के करनाल जिले के थाना इंनदरी क्षेत्र के गांव भादसों निवासी जगदीश पुत्र बलबीर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पुलिस बलात्कार के मामले में वांछित चल रहे आरोपी जगदीश को गिरफ्तार कर थाने ले गई। जहां आरोपी के खिलाफ थाने पर (363,366,376) सहित पॉस्को एक्ट की धारा 3/4 के तहत दर्ज मुकदमा दर्ज था, आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। बस स्टॉप पर खड़े लोगों ने बताया कि उस व्यक्ति की हरकतें संदिग्ध प्रतीत हो रहीं थीं। इसी दौरान पुलिस आ गई, लोग कुछ समझ पाते इससे पहले पुलिस उसे गिरफ्तार करके ले गई। बाद में पता चला कि वो व्यक्ति मुकदमे में वांछित था।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story