Aligarh News: बाइक को बचाने के चक्कर में हादसा, सड़क किनारे खाई में पलटी बस, एक की मौत, 25 जख्मी

Aligarh News: हरदुआगंज थाना क्षेत्र के पनेठी कासगंज रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां यात्रियों से खचाखच भरी एक प्राइवेट बस छर्रा बस अड्डे से अलीगढ़ के रास्ते यूपी के कासगंज जा रही थी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 23 July 2023 9:30 AM GMT (Updated on: 24 July 2023 3:05 AM GMT)
Aligarh News: बाइक को बचाने के चक्कर में हादसा, सड़क किनारे खाई में पलटी बस, एक की मौत, 25 जख्मी
X

Aligarh News: हरदुआगंज थाना क्षेत्र के पनेठी कासगंज रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां यात्रियों से खचाखच भरी एक प्राइवेट बस छर्रा बस अड्डे से अलीगढ़ के रास्ते यूपी के कासगंज जा रही थी। तभी सामने चल रहे बाइक सवार दंपति समेत एक दुधमुंहे बच्चे को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार प्राइवेट बस का चालक नियंत्रण खो बैठा। दंपति की बाइक में पीछे से टक्कर मारते हुए बस सड़क किनारे खाई में पलट गई।

राहगीरों ने की मदद, अपने वाहनों से घायलों को अस्पताल पहुंचाया

बस पलटते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। यात्रियों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर सड़क पर गुजर रहे राहगीर अपने वाहनों को खड़े कर मौके पर पहुंचे। बस के अंदर फंसे यात्रियों का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए उन्हें बाहर निकाला गया। इस हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बस में सवार 20 से 25 यात्री खून से लथपथ होकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल यात्रियों को लोगों की मदद से उपचार के लिए अलग-अलग वाहन पर बैठाकर जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना की सूचना के बाद देर से पहुंची पुलिस

घटना की सूचना के करीब 30 से 40 मिनट के बाद इलाका पुलिस नींद से जागते हुए घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही राहगीरों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल भेजा जा चुका था। मौके पर पहुंची पुलिस और उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल पर मौका मुआयना कर खानापूर्ति की और मामले की जांच का आश्वासन दिया। क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान का कहना है कि थाना अकराबाद पुलिस को सुबह सूचना मिली थी कि एक प्राइवेट बस छर्रा अड्डे से कासगंज जा रही थी, बस का चालक आगे चल रहे बाइक सवार परिवार को बचाने के चक्कर में नियंत्रण खो बैठा और ये हादसा हो गया। हादसे में थाना सासनी गेट निवासी बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बस सवार जख्मी लोगों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story