×

बूढी मां को घर में बंद करके बीबी संग घूमने गया बेटा, 10 दिन बाद खुला दरवाजा तो

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में ममता के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दिल को हिलाकर रख देने वाले इस वाकये में कलयुगी बेटे-बहू ने बुजुर्ग मां को भूखा-प्यासा 10 दिन तक कमरे में बंद रखा लेकिन बेटी के पहुंचने से मामला सामने आ गया।

Aditya Mishra
Published on: 26 Jan 2020 10:23 AM GMT
बूढी मां को घर में बंद करके बीबी संग घूमने गया बेटा, 10 दिन बाद खुला दरवाजा तो
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में ममता के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दिल को हिलाकर रख देने वाले इस वाकये में कलयुगी बेटे-बहू ने बुजुर्ग मां को भूखा-प्यासा 10 दिन तक कमरे में बंद रखा लेकिन बेटी के पहुंचने से मामला सामने आ गया।

बेटी ने ताला तोड़कर कर 10 दिन से भूखी मां को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। एसएसपी ने फरार बेटे-बहू के खिलाफ दर्ज करने के निर्देश देकर टीम को उनकी तलाश में लगाया है।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जानकारी के अनुसार मोहल्ला शेर खान निवासी 90 साल की असगरी अपने बेटे जलालुद्दीन के साथ रह रही थीं। बताया जाता है कि जलालुद्दीन अपनी बुजुर्ग मां को घर में बंद कर परिवार के साथ मौज-मस्ती करने निकल गया।

ये भी पढ़ें...इमरान की मुश्किलें बढ़ीं, पीओके में तेज हुई आजादी की मांग

बुजुर्ग मां 10 दिन तक घर में ऐसे ही भूखी-प्यासी पड़ी रही। असगरी की बेटी को डरावना सपना आया और उसे घर की याद अचानक बहुत सताने लगी तो बेटी अपने घर पहुंची।

बेटी जब घर पहुंची तो बाहर ताला लगा मिला। उसे आस-पड़ोस के लोगों से पता चला कि जलालुद्दीन अपनी पत्नी और बेटियों के साथ 10 दिन पहले कहीं गया, लेकिन मां को जाते नहीं देखा गया था।

बेटी को मां की चिंता हुई और उसने पड़ोसियों की सहायता से दरवाजे पर लगा ताला तोड़ दिया। ताला तोड़कर घर में पहुंचते ही जो मंजर दिखा, सबकी आंखें छलक आईं। बेटी फफक कर रो पड़ी।

ये भी पढ़ें...याद है वो बातें! जो मां ने वक्त-बेवक्त सिखायी थीं, नहीं ध्यान तो अब सीख लें

मिर्च खा रही थी बुजुर्ग मां

घर में बुजुर्ग महिला भूख मिटाने के लिए मिर्च का डब्बा खोलकर वही खाए जा रही थी। कमरे में सबकुछ अस्त-व्यस्त था। बेटी यह देख दहाड़े मारकर रोने लगी, पड़ोसियों ने बुजुर्ग महिला को खाना खिलाया तब जाकर वह थोड़ी सामान्य हुई।

बेटी ने इस घटना को लेकर पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने बेटी की शिकायत पर जलालुद्दीन, उसकी पत्नी अतिका अंजुम और उसकी बेटियों सायमा और सना जमाल के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हर कोई कर रहा निंदा

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जिसने भी देखा, वही जलालुद्दीन की निंदा कर रहा है। इस संबंध में अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आकाश कुलहरि ने कहा कि बुजुर्ग महिला की बेटी की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...जानिए, क्यों चीन के लिए मुसीबत बन गया 22 साल का ये जवान

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story