×

Aligadh Love Jihad: अलीगढ़ में लव जिहाद का बड़ा खुलासा, आर्यन निकला जाहिद, बना रहा था ये प्लान

Aligadh Love Jihad: इंस्टाग्राम और अन्य सोशल प्लेटफॉर्म इन दिनों युवतियों को लव जिहाद का शिकार बनाने का अड्डा बन चुका है। आए दिन लड़कियों को नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसा कर लव जिहाद की घटनाओं को अंजाम देने के मामले सामने आ रहे हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 19 Jun 2023 3:58 AM GMT (Updated on: 19 Jun 2023 9:54 AM GMT)
Aligadh Love Jihad: अलीगढ़ में लव जिहाद का बड़ा खुलासा, आर्यन निकला जाहिद, बना रहा था ये प्लान
X
Aligadh Love Jihad (social media)

Aligadh Love Jihad: इंस्टाग्राम और अन्य सोशल प्लेटफॉर्म इन दिनों युवतियों को लव जिहाद का शिकार बनाने का अड्डा बन चुका है। आए दिन लड़कियों को नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसा कर लव जिहाद की घटनाओं को अंजाम देने के मामले सामने आ रहे हैं। इसी प्रकार का एक मामला अलीगढ़ जिले के थाना गांधी पार्क क्षेत्र से सामने आया है। यहाँ क्षेत्र की निवासी एक युवती की मुलाकात इंस्टाग्राम पर आर्यन नाम से आईडी चलाने वाले युवक से जान पहचान हुई। और देखते ही देखते मामला प्रेम प्रसंग तक पहुंच गया।

युवती, युवक के प्रेम जाल में इस कदर फंस गई। कि वह युवक के कहने पर घरवालों को नशीली गोलियां खिलाकर घर से युवक के साथ फरार हो गई। लेकिन जब भांडा फूटा तो इंस्टाग्राम पर आर्यन नाम से आईडी चलाने वाले युवक का नाम मेरठ निवासी जाहिद निकला। जिसका मेरठ में अलमारियों का काम है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई। और मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

युवती की बहन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। कि मेरठ के रहने वाले युवक ने जिसने अपना धर्म छुपा कर इंस्टाग्राम पर दोस्ती के जाल में फंसा लिया। पिछले 6 महीने से आर्यन उर्फ जाहिद अलीगढ़ की युवती से संपर्क में था। शनिवार को जाहिद अलीगढ़ आ गया। और लड़की को नशीली गोलियां दी। जिसे वह घरवालों को किसी चीज में खिलाकर बेहोश हो जाने और रात में ही अपने साथ लेकर जाने का प्लान बनाया। इतना ही नहीं। युवती को घर से रुपए और जेवर लेकर आने के लिए भी कहा। लेकिन जाहिद पकड़ा गया।

लड़की की बहन ने बताया। की मेरी बहन को घर से भगा कर लेकर जा रहा था। लेकिन पकड़ा गया। युवती की बहन ने बताया कि चाय में नशीली गोलियां दी थी। युवती की बहन ने बताया कि उसने पहचान छुपाई है, वह हिंदू नहीं है। हिंदू बन के बात करता था। वही, इस घटना को लेकर गांधी पार्क के थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार दुबे ने बताया। कि तहरीर मिल गई है। और विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story