×

Aligarh News: पिता का दाह संस्कार कर लौट रहे परिवार का हुआ एक्सीडेंट, एक क्लिक में जानिए दोपहर तक अलीगढ़ की सारी हलचल

Aligarh News: जनपद के जवा थाना इलाके के अनूपशहर रोड पर भयंकर एक्सीडेंट हो गया। यहां पिता का दाह संस्कार करके लौट रहे परिवार की कार का एक्सीडेंट हो गया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 July 2023 6:28 AM GMT
Aligarh News: पिता का दाह संस्कार कर लौट रहे परिवार का हुआ एक्सीडेंट, एक क्लिक में जानिए दोपहर तक अलीगढ़ की सारी हलचल
X

Aligarh News: जनपद के जवा थाना इलाके के अनूपशहर रोड पर भयंकर एक्सीडेंट हो गया। यहां पिता का दाह संस्कार करके लौट रहे परिवार की कार का एक्सीडेंट हो गया। जिसके चलते कार में सवार आठ लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को एंबुलेंस के द्वारा अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

गाड़ी चलाते वक्त ड्राइवर को आ गई थी झपकी

घायलों के परिचित व्यक्ति शाकिर अली ने बताया कि परिवार के लोग अपने पिता का का दाह संस्कार करने के लिए राजघाट गए थे। मंगलवार की रात वह अपने घर वापस आ रहे थे। गाड़ी में आठ लोग सवार थे। जिसमें छोटा भाई गाड़ी चला रहा था। इसी दौरान उसकी आंख लग गई। गाड़ी रोड किनारे एक गड्ढे में जा गिरी, जिसके कारण हादसे में एक की मौत हो गई।

Aligarh News: जुर्माना दो हजार...लेकिन पुलिस की वर्दी पहने हाकिम से वसूलेगा कौन!

Aligarh News: एक दारोगा के द्वारा पुलिस चौकी में बैठकर हर फ्रिक को सिगरेट के धुंए में उड़ाते हुए देखा गया। चौकी में सिगरेट पीने का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। दारोगा के द्वारा सार्वजनिक स्थल पर सिगरेट पीने का फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। कह रह हैं कि जहां एक तरफ सार्वजनिक स्थान पर बीड़ी-सिगरेट पीने के दौरान आम लोगों पर पुलिस दो हजार रुपए का जुर्माना ठोंक देती है। लेकिन पुलिस चौकी में बैठकर ऐसा करने वाले इन दारोगा पर आखिर जुर्माना लगाएगा कौन। लग भी गया तो वसूलेगा कौन। ऐसे तमाम बातें सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं। हालांकि ‘न्यूजट्रैक’ इस वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता है।

Aligarh News: गर्मी में पत्नी ने चला दिया पंखा, तो पति ने कर दी ऐसी दरिंदगी

Aligarh News: गर्मी में पत्नी के पंखा चलाने पर पति ने उसकी बेहरमी से पिटाई कर दी। बिजली का बिल भरने की बात को लेकर विवाद बढ़ा। इसके बाद बेरहम पति ने अपनी पत्नी को डंडों से पीटा। घटना थाना गांधी पार्क के नगला मान सिंह इलाके की है। पीड़िता ने थाने में आरोपी पति के खिलाफ शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

दहेज प्रताड़ना का लगाया आरोप

पीड़िता अंशुल की शादी एक साल पहले नगला मानसिंह निवासी रवि से हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि दहेज में चेन और गाड़ी नहीं मिलने पर अंशुल को ससुराल में प्रताड़ित किया जाता है। अंशुल तीन माह की गर्भवती है। रविवार को भीषण गर्मी के चलते अंशुल ने पंखा चला लिया। इसी बात पर पति ने ताना मारा की बिजली का बिल तू भरेगी। जो पंखा चला लिया। गाली-गलौज और अपशब्द कहने लगे। जिसका पत्नी ने विरोध किया। तो पति, जेठ, ननद ने मिलकर उसे बेरहमी से पीट दिया। पीड़िता का आरोप है कि पेट पर लात और डंडो से प्रहार किया। पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस में प्रार्थना पत्र देकर आरोपितों पर संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग की है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story