Aligarh News: पलवल हाईवे पर डिवाइडर से टकराई टकराई बाइक, युवक की मौत, दो की हालत गंभीर

Aligarh News: तेज रफ्तार बनी मौत का कारण, परिजनों का रो-रो कर है बुरा हाल।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 3 July 2023 4:17 PM GMT
Aligarh News: पलवल हाईवे पर डिवाइडर से टकराई टकराई बाइक, युवक की मौत, दो की हालत गंभीर
X
road accident in Aligarh

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बाइक पर सवार होकर हरियाणा राज्य के बल्लमगढ़ ड्यूटी करने जा रहे बाइक सवार तीन लोगों की तेज रफ्तार बाइक आगरा नोएडा यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो प्वाइंट के पास बने डिवाइडर से टकरा गई। जिससे बाइक पर सवार तीनों लोग सड़क पर जा गिरे और खून से लथपथ हो गए। जिसमें एक युवक की डिवाइडर में सिर लगने के चलते मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं एक लड़की सहित एक युवक खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। डिवाइडर से बाइक टकराते देख।

राहगीर और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे ओर सड़क पर पड़े तीनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। तो वहीं दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख अलीगढ़ रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा भरकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दे कि अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर हुए एक्सीडेंट के बाद गांव मरहला भूरेखा निवासी धीरज कुमार का कहना है कि गांव का ही 25 वर्षीय युवक विशाल कुमार साथ में काम करने वाले अपने साथ ही दोस्त युवक और एक अपने परिवार की बच्ची के साथ बाइक पर सवार होकर हरियाणा राज्य से बल्लभगढ़ में ड्यूटी देने जा रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ही बाइक अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित यमुना एक्सप्रेसवे कट के पास बने जीरो पॉइंट के करीब पहुंची तभी बाइक चला रहा युवक बाइक की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होते हुए सड़क के बीचो-बीच बने डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से बाइक टकराते ही बाइक पर सवार 25 वर्षीय युवक विशाल का सिर डिवाइडर में जा लगा तो वहीं बाइक पर पीछे बैठे लड़की और युवक बाइक से उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे और सड़क पर गिरते ही खून से लथपथ होकर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद साथ में मौजूद गांव के ही युवक धीरज के द्वारा फोन कर मृतक युवक के परिवार के लोगों को एक्सीडेंट में उसकी मौत की खबर दी गई। बेटे की मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए। दर्दनाक हादसे में बेटे की मौत के बाद परिवार के लोगों में चीख पुकार मचा हुआ है। तो वहीं परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story