×

Hardoi News: तालाब में डूबने से दो मासूमों की हुई मौत, डूबते भाई को बचाने में बहन की गई जान

Hardoi News: भैंस के गले में बंधी रस्सी पकड़े हुए चचेरा भाई तालाब में डूब गया, उसी को बचाने के उसकी चचेरी बहन भी डूब गई।

Pulkit Sharma
Published on: 3 July 2023 4:05 PM GMT
Hardoi News: तालाब में डूबने से दो मासूमों की हुई मौत, डूबते भाई को बचाने में बहन की गई जान
X
तालाब में डूबने से दो मासूमों की हुई मौत: Photo- Newstrack

Hardoi News: भाग कर तालाब में पहुंची भैंस के गले में बंधी रस्सी पकड़े हुए चचेरा भाई उसमें डूब गया, उसे बचाने में उसकी चचेरी बहन भी डूब गई। नतीजतन दोनों की तालाब में डूब कर मौत हो गई। कोतवाली शहर के शेखवापुर मजरा भदैचा में होना बताया गया है। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस हादसे की छानबीन कर रही है।

हादसे के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है। मृतकों के परिजनों का का रो-रोकर बुरा हाल है। हरदोई में बीते एक महीनों में डूबकर मरने वालो की संख्या काफी बढ़ गई है। जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार मानसून में ग्रामीणों को नदी, नहर, राजबहा, पोखर में ना जाने को लेकर जागरूक किया जा रहा है।

भैस के गले की रस्सी खोलने तालाब में गया था किशोर-

बताया गया है कि शेखवापुर मजरा भदैचा निवासी मनसुख का 10 वर्षीय पुत्र ऋषभ और उसकी 7 वर्षीय चचेरी बहन ललिता देवी पुत्री अशोक रविवार की शाम को गांव के बाहर तालाब के किनारे भैंस चरा रहे थे। ऋषभ उसके गले में बंधी हुई रस्सी पकड़े था।

एका-एक भैंस तालाब की तरफ भागी और उसमें चली गई। रस्सी पकड़े हुए ऋषभ भी उसी के साथ तालाब में जा गिरा और उसमें डूबने लगा, उसे डूबता हुआ देख कर ललिता उसे बचाने दौड़ी, जिसके चलते वह भी पानी में डूब गई। इसका पता होते ही वहां हड़कंप मच गया। गांव वालों ने किसी तरह दोनों को तालाब से बाहर निकाला। लेकिन उससे पहले उन दोनों की मौत हो चुकी थी। बच्चों के बाबा संतराम ने बताया है कि शाम के करीब साढ़े 6 बजे हादसा हुआ। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस छानबीन करने में जुटी है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story