Aligarh News: युवक की गला काटकर हत्या, रक्तरंजित शव देख परिजनों के उड़े होश

Aligarh News: जिले के इगलास थाना क्षेत्र में एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने घर के अंदर धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। युवक की हत्या के वक्त परिवार के लोग घर से दूर दुकान पर मौजूद थे।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 27 Oct 2023 7:58 AM GMT
X

अलीगढ़ में गला रेतकर युवक की हत्या (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के इगलास थाना क्षेत्र के गांव मोहनपुर में एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने घर के अंदर धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। युवक की हत्या को उस वक्त अंजाम दिया गया जब परिवार के लोग घर से दूर दुकान पर मौजूद थे। घटना की सूचना पर थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

चारपाई पर रक्तरंजित पड़ा था शव

बताते चले कि यूपी के अलीगढ़ जिले की कोतवाली इगलास क्षेत्र के गांव मोहनपुर में देर रात ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरा-तफरी मच गई। जब एक युवक की धारदार हथियार से गर्दन कटी रक्तरंजित लाश घर के अंदर चारपाई पर पड़ी हुई मिली। युवक के गर्दन कटी लाश घर के अंदर पड़े होने की सूचना जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। ग्रामीणों ने युवक की हत्या किए जाने की सूचना उसके परिवार के लोगों सहित पुलिस को दी गई।

बेटे की हत्या की खबर मिलने परिजन दुकान छोड़कर घर पहुंचे। युवक के पिता कन्हैया लाल का कहना है कि वह अपनी दुकान पर मौजूद थे। जबकि घर पर उसका बेटा ऑनलाइन पढ़ाई करा रहा था। इस दौरान जब घर में मौजूद परिवार के लोगों ने उसको नीचे से आवाज दी तो उसने कोई जवाब नहीं दिया।

Also Read-IND vs ENG Tickets Sold Out: इंडिया-इंग्लैंड मैच में टिकट हुए ख़त्म, 1500 के टिकट 8 हज़ार में बिका, फ़र्ज़ी टिकटों की बाढ़, रहें सतर्क

परिवार के लोगों ने जब कमरे के अंदर झांक कर देखा तो युवक की गर्दन कटी रक्तरंजित लाश चारपाई पर पड़ी हुई थी। बेटे की चारपाई पर खून से लथपथ पड़ी लाश को देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। परिजनों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से बारीकी के साथ साक्ष्य एकत्रित किये।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story