×

Aligarh News: AMU छात्र ने दी चेतावनी, नहीं हुई किडनैप के खिलाफ कार्रवाई तो मिटटी का तेल डाल लगा लूंगा आग

Aligarh News:एएमयू छात्र को जबरन कार में डालकर किडनैप करते हुए उसके साथ वी.एम.हॉल में डालकर मारपीट किए जाने का मामला हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 25 May 2023 8:08 AM GMT
Aligarh News: AMU छात्र ने दी चेतावनी, नहीं हुई किडनैप के खिलाफ कार्रवाई तो मिटटी का तेल डाल लगा लूंगा आग
X
amu student (photo: social media )

Aligarh News: मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एएमयू के सीनियर छात्र नेता और उसके अन्य साथी छात्रों द्वारा अपने ही एक एएमयू छात्र को जबरन कार में डालकर किडनैप करते हुए उसके साथ वी.एम.हॉल में डालकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया हैं। जहां कार सवार गैंगस्टर एक्ट के एएमयू छात्र नेता के द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को उस वक्त अंजाम दिया। जब पीड़ित छात्र एएमयू के सेंचुरी गेट के सामने खड़े होकर अपने दो साथियों के साथ बातचीत कर रहा था। तभी छात्र नेता अपने साथियों के साथ कार और दो बाइक पर सवार होकर उसके पास पहुंचा और जबर्दस्ती खींचकर किडनैप करते हुए कार के अंदर डाल लिया और चलती कार में डालकर मारपीट करते हुए कैम्पस के वीएम.हॉल में ले गए।

जहां हॉल के अंदर डालकर उसके साथ मारपीट करते हुए कनपटी पर पिस्टल रखकर गोली चलाई लेकिन गोली नहीं चली। पीड़ित छात्र दबंग छात्रों के हाथ-पैर जोड़कर अपनी जान बचाते हुए बाहर निकला और सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए सीसीटीवी तलाश कर मामले की जांच में जुट गई। पुलिस को चेतावनी देते हुए छात्र ने कहा है कि किडनैप करने वाले लोगों पर पुलिस ने कार्यवाही नहीं की। तो वह मिट्टी का तेल डालकर आग लगा लेगा।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित हमदर्द नगर डी फकीरा मार्केट जमालपुर निवासी एएमयू के छात्र नेता एवं यूथ कांग्रेस के मेंबर राजा भैया का आरोप है कि एएमयू के दबंग छात्र नदीम अंसारी के द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ उस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया। जब वह मंगलवार की देर रात करीब 9:00 बजे अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के सेंचुरी गेट के सामने से गुजर कर खाना खाने के लिए जा रहा था। तभी एएमयू के सेंचुरी गेट के सामने उससे मिलने के लिए पहुंचे अपने दोस्त अंसार और मोहम्मद से खड़े होकर बातचीत करने लगा। तभी दबंग छात्र नेता नदीम अंसारी कार में सवार होकर अपने साथी सकलेन, फिरोज ओर आलम बर्नी सहित 3 से 4 अन्य अज्ञात दो बाइक पर सवार होकर उसके पास पहुंचा और बिना कुछ कहे उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट करनी शुरू कर दी ओर साथ में मौजूद रिश्तेदार ने पूरे घटनाक्रम की वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली।

मोबाइल में कैद घटनाक्रम

मोबाइल कैमरे में घटनाक्रम कैद होते देख रिश्तेदार के हाथों से उसका मोबाइल फोन छीन लिया ओर इसके बाद जबरदस्ती उसका किडनैप करते हुए। खींचकर कार में डाल लिया और चलती कार में उसके ऊपर लात घुसो से हमला बोल मारपीट करते हुए। उसे कार में डालकर अनूपशहर रोड स्थित एएमयू कैम्पस के वी.एम.हॉल के अंदर ले गए।जहां हॉल के कमरे में ले जाकर उसके साथ बदसलूकी की गई और मारपीट करते हुए दबंग छात्र फिरोज आलम बर्नी ने उसकी कनपटी पर पिस्टल रखकर जान से मारने की नियत गोली चलाई। लेकिन पिस्टल से गोली नहीं चली। इस दौरान किडनैप करने वाले छात्र नेता नदीम अंसारी ने घटनाक्रम के वीडियो को मोबाइल से डिलीट कर दिया ओर उससे कहा कि उसके ऊपर 11 मुकदमे दर्ज है। 12 मुकदमा और दर्ज हो जाएगा। इससे उस पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

इसके बाद मारपीट करने वाले दबंग छात्रों के हाथ पैर जोड़कर अपनी जान बचाते हुए उनके चुंगल से जैसे-तैसे कर वह बाहर आया और अपने साथ हुई घटना की जानकारी सिविल लाइन थाने पहुंचकर पुलिस को बताई गई और गाड़ी में डालकर किडनैप कर मारपीट करने वाले छात्र नेता और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर घटना की जानकारी की गई। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरा में वारदात को तलाश करते हुए मामले की जांच में जुटी गई हैं। लेकिन बावजूद इसके आरोपी छात्रों के खिलाफ अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। जबकि उसके साथ हुई घटना चुंगी गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे सहित हॉस्टल में लगे कैमरे में कैद है। बावजूद इसके पुलिस और प्रशासन के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है। इसके साथ ही कहा कि उसका किडनैप करने वाले छात्र नेता नदीम अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट से लेकर करीब 18 मुकदमे दर्ज हैं। इसके साथ ही उसके साथ रहने वाले उसके साथियों पर भी लूट खसौट से लेकर कई संगीन धाराओं में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

माफियाओं की एसएसपी से शिकायत की गई

वहीं पीड़ित छात्र राजा भैया का कहना है कि उसके द्वारा जमीन माफिया, ब्लड माफिया एंबुलेंस माफिया सहित ड्रग्स माफियाओं की एसएसपी से शिकायत की गई थी। उसकी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए। माफियाओं की माफिया गिरी एसएसपी कलानिधि नैथानी के आदेश पर उसके द्वारा ही खत्म कराई गई थी। वही एसएसपी के आदेश पर आरटीओ विभाग के द्वारा मेडिकल कॉलेज पर अवैध रूप से संचालित 35 एंबुलेंस को पकड़कर बंद किया था। उसके द्वारा पुलिस प्रशासन से मिलकर माफियाओं के खिलाफ की गई कार्रवाई से एएमयू छात्र नेता नदीम अंसारी और उसके अन्य साथियों के पेट पर लात मारते हुए। उसके सहयोगी माफिया की माफिया गिरी खत्म कर दी।इसी के चलते छात्र नेता नदीम अंसारी और उसके साथी उससे रंजिश मानने। किसी रंजिश के चलते उसके द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर उसका किडनैप करते हुए। उसकी हत्या किए जाने की साजिश रची गई हैं।

वही पीड़ित छात्र राजा भैया ने अलीगढ़ पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा है। कि अगर एएमयू के दबंग आपराधिक प्रवृत्ति के छात्र नेता और उसके साथियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई। तो वह अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर स्वयं को आग लगा लूंगा।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story