×

Aligarh News: आलू लेने आए किसान को कोल्ड स्टोर मालिक ने पीटा, पिटाई का वीडियो वायरल

Aligarh News: पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी किसानों ने पुलिस को दी। मौके पर 112 नंबर पुलिस पहुंची। घायल किसानों को टप्पल थाना भेजा गया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 7 Aug 2023 4:45 PM GMT
Aligarh News: आलू लेने आए किसान को कोल्ड स्टोर मालिक ने पीटा, पिटाई का वीडियो वायरल
X
(Pic: Newstrack)

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के जट्टारी कस्बा अलीगढ़ पलवल रोड पर स्थित एक कोल्ड स्टोर में आलू की बोरी निकालने पहुंचे किसान को दबंग कोल्ड स्टोर के मुनीम व अन्य लोगों ने कोल्ड स्टोर के रूम में बंद कर लाठी-डंडों से पीटा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी किसानों ने पुलिस को दी। मौके पर 112 नंबर पुलिस पहुंची। घायल किसानों को टप्पल थाना भेजा गया। किसानों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी तथा न्याय की गुहार लगाई।

Aligarh News: विवाहिता को थर्ड डिग्री देकर घर से निकाला

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के गांव स्यारोल से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। शादी के बाद विवाहिता से ससुराल पक्ष अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगा। जिसमें वह स्कार्पियो तक की मांग करने लगे। जबकि पीड़िता के पिता ने 1500000 रुपए शादी में खर्च किए। इसके बावजूद भी पीड़ित को ससुराल पक्ष प्रताड़ित करता रहा। जिसका खामियाजा विवाहिता को झेलना पड़ा। जिसको लेकर पीड़िता को बेल्ट तथा डंडा से पीटा। पीड़िता के परिवार ने अलीगढ़ के थाना टप्पल में तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की।

थाना टप्पल क्षेत्र के गांव स्यारोल निवासी दिनेश ने बताया कि उसकी शादी लगभग 6 माह पूर्व श्यारोल निवासी युवक के साथ हुई थी। दहेज में ससुराल पक्ष के लोग संतुष्ट नहीं थे और उसे प्रताड़ित कर रहे थे। बीते शनिवार रात्रि में मेरे सास-ससुर और पति ने मुझसे गाली गलौज करने लगे। मेरे पति मुझसे मारपीट करने लगा। पीडिता ने ससुरालियों से जान का खतरा बताते हुए थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story