×

Aligarh News: डिप्टी जेलर ने किया कुकर्म के आरोपी सपा नेता नदीम अंसारी को सम्मानित, सीएम योगी से शिकायत

Aligarh News: राजा भैया ने गुंडों को सम्मानित करने वाले जेलर व डिप्टी जेलर पर कार्यवाही की मांग की है।

Laxman Singh Raghav
Published on: 5 Jun 2023 10:40 PM GMT
Aligarh News: डिप्टी जेलर ने किया कुकर्म के आरोपी सपा नेता नदीम अंसारी को सम्मानित, सीएम योगी से शिकायत
X
Complaint to CM Yogi Adityanath for honoring Samajwadi Party leader Nadeem Ansari by Deputy Jailor of Aligarh

Aligarh News: मुस्लिम विश्विद्यालय के वीएम हॉल में हॉल फंक्शन में गुंडा एक्ट व जिला बदर में निरुद्ध रहे दर्जनों मुकद्दमों में वांछित सपा नेता नदीम अंसारी को डिप्टी जेलर द्वारा सम्मानित करने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की गई है। पूर्व एएमयू छात्र व कांग्रेस के युवा नेता राजा भैया ने सीएम योगी से शिकायत की है। राजा भैया ने गुंडों को सम्मानित करने वाले जेलर व डिप्टी जेलर पर कार्यवाही की मांग की है।

राजा भैया ने मुख्यमंत्री को भेजी शिकायत में कहा है कि आपकी सरकार गुंडों और माफियाओं के प्रति जीरो टालरेंस की नीति अपना रही है जो सराहनीय है, लेकिन अलीगढ जनपद में तैनात डिप्टी जेलर संदीप कुमार श्रीवास्तव सरकार के प्रयासों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। उन्होंने शिकायत में कहा है कि अलीगढ़ से जिलाबदर व गुंडा एक्ट में निरुद्ध रह चुके, कई संगीन मुकदमें के आरोपी सपा नेता नदीम अंसारी को दिनांक 03 जून 2023 को एक कार्यक्रम में डिप्टी जेलर ने सम्मानित किया है। डिप्टी जेलर ने इन गुंडों को मंच पर न सिर्फ सम्मानित किया बल्कि उनके साथ खाना और चाय भी पी है।

राजा भैया ने बताया कि सपा नेता नदीम अंसारी और उसके साथियों द्वारा जबरन कार में उठाकर वीएम हॉल ले जाकर जान से मारने की कोशिश की गई थी और कुकर्म करने के प्रयास किया था। जिसमें उन्होंने थाना सिविल लाइन में अपराध संख्या- 0285/2023 धारा- 147, 342, 323, 307, 377, 511, 506 दर्ज कराया है। नदीम अंसारी इस केस में भी वांछित है। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। नदीम अंसारी एएमयू के पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष रह चुका है।

राजा भैया ने कहा कि नदीम अंसारी सोशल मीडिया पर डिप्टी जेलर के साथ फोटो वायरल करवाकर दहशत फैला रहा है और लोगों में रौब झाड़ रहा है। राजा ने सीएम से नदीम अंसारी और डिप्टी जेलर पर कार्यवाही की मांग की है। राजा ने शिकायती पत्र के साथ फोटो और वीडियो भी भेजा है।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story