×

Aligarh News: मामूली विवाद में चचेरे भाइयों में हुआ झगड़ा, घर में घुसकर की मारपीट, एक की मौत, कई जख्मी

Aligarh News: क्वार्सी थाना क्षेत्र के नगला तिकोना मोहल्ले में लोगों के बीच उस वक्त अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई, जब देर रात दो चचेरे भाइयों में किसी मामूली बात को लेकर विवाद हो गया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 2 July 2023 10:57 AM GMT
Aligarh News: मामूली विवाद में चचेरे भाइयों में हुआ झगड़ा, घर में घुसकर की मारपीट, एक की मौत, कई जख्मी
X

Aligarh News: क्वार्सी थाना क्षेत्र के नगला तिकोना मोहल्ले में लोगों के बीच उस वक्त अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई, जब देर रात दो चचेरे भाइयों में किसी मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। इस मामूली विवाद के चलते छीतरमल ने अपने बेटों के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई चंद्रपाल के घर में घुसकर उसके और उसके परिवार के लोगों के ऊपर हमला कर दिया। लोहे के पाइप से चंद्रपाल के सिर पर एक के बाद एक वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई।

चचेरे भाई सहित दो आरोपितों को पुलिस ने दबोचा

घटना के बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टर में चंद्रपाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्यारों के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने चंद्रपाल की हत्या करने वाले चचेरे भाई सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले गई। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी हुई हैं।

गली-गलौच विरोध करना साबित हुआ जानलेवा

मृतक चंद्रपाल के परिवार के बुजुर्ग व्यक्ति कुंवर पाल सिंह का कहना है कि शनिवार की देर रात में छीतरमल का बेटा अपने चचेरे भाई चंद्रपाल के साथ गाली-गलौज कर रहा था। जिसका विरोध चंद्रपाल ने किया था। इसी दौरान विवाद बढ़ गया और दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। भतीजे और उसके पिता छीतरमल ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर चंद्रपाल के घर में घुसकर हमला बोल दिया। छीतरमल ओर उसके बेटों ने चंद्रपाल को पकड़कर उसके सिर पर लोहे के पाइप से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस पूरे मामले पर सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी तृतीय अशोक कुमार का कहना है कि थाना क्वार्सी क्षेत्र के नगला तिकोना क्षेत्र से पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके के रहने वाले दो चचेरे भाई चंद्रपाल और छीतरमल में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी करने पर पता चला कि छीतरमल ने अपने बेटों के साथ मिलकर चंद्रपाल और उसके परिवार के लोगों के साथ घर में घुसकर मारपीट कर दी है। पुलिस ने मारपीट में घायल चंद्रपाल और उसके परिवार के लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने चंद्रपाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने छीतरमल और रक्षपाल को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था बनी हुई है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story