×

Aligarh News: भाजपा नेता के भाई की मौत, 4 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज, जांच शुरू

संतोष ने कहा था कि परिवार और मिलने वालों के सामने आपने पैसा का तगादा करके ठीक नहीं किया है। मेरा अपमान किया है। तुम अपने घर पहुंचो। मैं तुम्हारे घर आ रहा हूं। आज तुम्हारा हिसाब पूरा करूंगा।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 15 May 2023 5:59 PM GMT
Aligarh News: भाजपा नेता के भाई की मौत, 4 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज, जांच शुरू
X
भाजपा नेता के भाई मृतक हरेंद्र सिंह: Photo- Newstrack

Aligarh News: कस्बा गभाना क्षेत्र में भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष यशपाल सिंह के छोटे भाई की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। गभाना पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष यशपाल सिंह ने बताया कि कस्बा निवासी संतोष पुत्र रोहतास ने 2 वर्ष पहले घरेलू आवश्यकताओं को बताते हुए रुपए उधार लिए थे। संतोष ने रुपए 1 वर्ष में वापस करने का वायदा किया था। लेकिन उसने रुपए नहीं लौटाए। आरोप है कि रविवार को रुपए मांगने संतोष के घर गया। वहां से संतोष अपने परिजनों एवं अन्य लोगों के साथ मिला। संतोष ने कहा था कि परिवार और मिलने वालों के सामने आपने पैसा का तगादा करके ठीक नहीं किया है। मेरा अपमान किया है। तुम अपने घर पहुंचो। मैं तुम्हारे घर आ रहा हूं। आज तुम्हारा हिसाब पूरा करूंगा। यशपाल सिंह वापस आ गए और उनके घर पर दबंग व्यक्ति सहित कई लोग आ गए।

बदमाशों ने मारपीट और गाली गलौज की

वहीं आरोप लगाते हुए कहा कि नामजद लोग गाली गलौज एवं अभद्र्रता करते हुए झगड़ा करने लगे, घर में मौजूद भाई हरेंद्र सिंह वहां आया और बीच-बचाव करने लगा तभी नामजद लोगों ने गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी, इस पर चीख-पुकार मच गई और मौके पर घर की महिलाएं एवं आसपास के लोग आ गए। तभी भाई हरेंद्र सिंह को धक्का मार दिया जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई और सीने पर हाथ रखकर तड़पने लगा सांस उखड़ने लगी, लोगों का इकट्ठा होते नामजद सभी लोग जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए।

भाई हरेंद्र सिंह को अलीगढ़ के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगा। वहीं इस घटना के बाद राजनीतिक गलियारों मे घमासान तेज हो गया है। जिन्हें आरोपी बनाया गया है वह भी राजनीतिक व्यक्ति हैं।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story